AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने जीता धमाकेदार मैच, चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। इन-रिंग एक्शन के मामले में यह एपिसोड तगड़ा रहा। कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। पूर्व WWE सुपरस्टार को मेन इवेंट में बड़ी जीत मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में डार्बी एलिन vs ब्रायन केज

ब्रायन केज और डार्बी एलिन में साइज का बहुत फर्क है। इसके बावजूद दोनों ही रेसलर्स ने मिलकर अपने अंदाज में मैच को खास बनाया। इस मुकाबले में प्रिंस नाना ने इंटरफेयर करके केज की मदद की। अंत में केज F5 देने वाले थे लेकिन एलिन ने इसे काउंटर करके रोलअप द्वारा पिन करते हुए जीत दर्ज की। TNT चैंपियन लूचासोरस ने आकर एलिन पर हमला किया और क्रिश्चियन केज बैकस्टेज से यह चीज़ देख रहे थे। चैंपियन ने जबरदस्त अंदाज में बवाल मचाया।

नतीजा: डार्बी एलिन की जीत हुई

बैकस्टेज इंटरव्यू में ब्रिट बेकर ने दावा कि उनकी दोस्त द बनी All In में नई AEW विमेंस चैंपियन बनेंगी।

एडी किंग्सटन ने G1 टूर्नामेंट के लिए चल रही अपनी तैयारी पर बात की।

- ऑरेंज कैसिडी vs जॉनी टीवी (AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच)

ऑरेंज कैसिडी और जॉनी टीवी का मैच काफी मनोरंजक रहा। मैच में कई अच्छे मूव्स का इस्तेमाल देखने को मिला। व्हीलर यूटा ने आकर कैसिडी का ध्यान भी भटकाया। उन्होंने जॉनी पर ऑरेंज पंच लगाया और फिर बीच ब्रेक मूव देकर पिन किया। इसी के साथ कैसिडी की जीत हुई। मैच के बाद अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रहे ऑरेंज कैसिडी का ध्यान स्टेज पर मौजूद ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब पर गया। कैसिडी और BCC एक-दूसरे को घूर रहे थे। व्हीलर यूटा ने ऑरेंज को इंटरनेशनल टाइटल के लिए चैलेंज किया।

नतीजा: ऑरेंज कैसिडी ने चैंपियनशिप रिटेन की

- ऑसी ओपन vs द आउटरनर्स

ऑसी ओपन ने द आउटरनर्स पर पूरी तरह से डॉमिनेट किया। वो बहुत आसानी से इसे जीत गए। मैच के बाद ROH टैग टीम चैंपियंस ने प्रोमो कट किया। उन्होंने MJF और एडम कोल द्वारा मिले चैलेंज को स्वीकारा।

नतीजा: ऑसी ओपन ने जीत दर्ज की

जैफ जैरेट ने जैफ हार्डी के खिलाफ AEW Dynamite में होने वाले डेथमैच को हाइप किया।

- स्काई ब्लू vs सराया (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच पाने के लिए कंटेंडर्स मैच)

पूर्व WWE सुपरस्टार सराया (पेज) के लिए यह मैच काफी शानदार रहा। उन्होंने डॉमिनेशन दिखाया और स्काई ब्लू ने भी समय आने पर प्रभावित किया। मैच के दौरान आउटकास्ट फैक्शन ने सराया की खूब मदद की। अंत में भी इसका फायदा मिला। सराया ने अपना फिनिशर स्काई पर लगाया और जीत दर्ज की। सराया इसी के साथ All In में होने वाले फैटल 4 वे चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। मैच के बाद सराया और उनकी साथियों ने मिलकर स्काई ब्लू पर हमला किया।

नतीजा: सराया की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now