AEW Rampage रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने दुश्मनों को मैच के लिए दिया चैलेंज, फेमस Superstar ने 1 मिनट में जीता मुकाबला

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया रहा। इस शो में अच्छे मैच देखने को मिले और लगातार सुपरस्टार्स ने रेसलिंग स्किल्स द्वारा प्रभावित किया। हालांकि, बड़े स्टार्स की कमी इस शो में साफ तौर पर नज़र आई। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में कीथ ली और डस्टिन रोड्स vs मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर

दोनों टीमों के बीच बेहतरीन एक्शन देखने को मिला। मैच में एक समय आया, जब ली से टकराने के कारण रोड्स धराशाई हुए। हालांकि, अंत में कीथ ने मैट मेनार्ड पर सुपरनोवा स्लैम लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: कीथ ली और डस्टिन रोड्स की जीत हुई

QTV का सैगमेंट देखने को मिला। क्यूटी मार्शल ने हार्ली कैमरन के रैप सॉन्ग की सफलता की तारीफ की। जॉनी टीवी ने यहां द अक्लेम्ड के खिलाफ मैच को लेकर बात की।

- टाया वैलकिरी vs इज़ी मैकक्वीन

यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। एक मिनट के अंदर वैलकिरी ने स्पीयर और स्टॉम्प देकर पिन किया और इज़ी को हराया। टोनी स्टॉर्म और सराया ने एंट्री की। AEW विमेंस चैंपियन स्टॉर्म ने टाया की बेइज्जती की। वैलकिरी ने टोनी को Battle of Belts शो में विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज किया। टोनी ने इसे स्वीकार किया।

नतीजा: टाया वैलकिरी को जीत मिली

हुक ने बैकस्टेज प्रोमो द्वारा जंगल बॉय को AEW Dynamite में मैच के लिए चैलेंज किया।

- लैंस आर्चर vs ट्रेंट बरेटा

यह मैच बहुत बेहतरीन रहा। शुरुआती समय में जेक रॉबर्ट्स ने ट्रेंट पर हमला भी किया। रेफरी यह चीज़ नहीं देख पाए। अंत में आर्चर ने ट्रेंट पर ब्लैकआउट मूव लगाया और फिर लैरिएट देकर पिन किया। मैच के बाद आर्चर ने चक टेलर पर हमला किया। उन्होंने ऑरेंज कैसिडी को इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। कैसिडी ने चुनौती को स्वीकार किया। रॉबर्ट्स ने आर्चर को अभी कैसिडी पर हमला करने से रोका।

नतीजा: लैंस आर्चर को जीत मिली

WWE दिग्गज जैफ जैरेट और उनके साथियों ने बैकस्टेज सैगमेंट में अपने दुश्मनों मैट हार्डी, ब्रदर ज़ी और ईथन पेज को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- कोनोसुके ताकेशिता vs मेंटालो

मैच के पहले ही डॉन कैलिस ने बताया कि मेंटालो असल में कैनी ओमेगा के बचपन के दोस्त हैं। बाद में कोनोसुके ने मैच शुरू होते ही दबदबा बनाया। उन्होंने मेंटालो को सेंटन मूव देते हुए पिन किया और जीत दर्ज की।

नतीजा: कोनोसुके ताकेशिता की जीत हुई

डार्क ऑर्डर ने बैकस्टेज द एलीट पर जीत को लेकर बात की। उन्होंने हैंगमैन पेज की ओर निशाना साधते हुए कहा कि वो नकली दोस्तों से परेशान हो गए हैं।

- विलो नाईटएंगेल vs अथीना (विमेंस ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट का मैच)

यह मैच बहुत शानदार साबित हुआ और इसे शो का सबसे बेहतरीन मुकाबला कहना गलत नहीं होगा। दोनों ने अच्छे मूव्स का उपयोग किया। अंत में अथीना के मूव को विलो ने काउंटर किया और रोलअप द्वारा जीत दर्ज की।

नतीजा: विलो नाईटएंगेल की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now