AEW Rampage रिजल्ट्स: 7 फुट 4 इंच के भारतीय जायंट ने विरोधी को चटाई धूल, पूर्व WWE Superstar की मेन इवेंट में हुई बड़ी जीत

AEW Rampage में भारतीय सुपरस्टार ने बवाल मचाया (Image via AEW.com)
AEW Rampage में भारतीय सुपरस्टार ने बवाल मचाया (Image via AEW.com)

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। शो की शुरुआत में चैंपियन टोनी स्टोर्म (Toni Storm) का मैच हुआ। भारतीय सुपरस्टार इन-रिंग एक्शन में नज़र आए और मेन इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार की जीत हुई। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म और एलेक्स विंडसर के बीच मैच हुआ। यह मुकाबला काफी शानदार रहा और स्टॉर्म ने बेहतरीन प्रदर्शन करके अंत में एलेक्स पर स्टॉर्म जीरो मूव लगाया। उन्होंने पिन करते हुए जीत दर्ज की।

- बैकस्टेज हार्ली कैमरन ने बताया कि सराया उपस्थित नहीं हैं लेकिन वो जल्द ही दोबारा विमेंस चैंपियन बनेंगी। सराया संभावित तौर पर ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगी।

- वीडियो पैकेज द्वारा डेओना पुर्राज़ो और थंडर रोज़ा ने Collision में होने वाले अपने नो DQ मैच को हाइप किया।

- ब्रायन केज और गेट्स ऑफ एगनी ने टैग टीम मैच में जे मार्स्टन, केविन गुटिरेज़ और सोलोमोन टुपू को हराया। यह शो का एकमात्र टैग टीम मैच रहा।

- शोटा उमिनो का रॉकी रोमेरो के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह काफी बढ़िया रहा और उमिनो ने अंत में पैराडाइम शिफ्ट मूव लगाया। उन्होंने पिन करके जीत हासिल कर ली। यह शो के सबसे अच्छे मैचों में से एक रहा।

- 7 फुट 4 इंच के भारतीय जायंट सुपरस्टार सतनाम सिंह ने काफी आसानी से एक सिंगल्स मैच में रोजारियो ग्रिलो को हरा दिया। सिंह ने ग्रिलो को बेयर हग सबमिशन में फंसाया, जिससे वो बाहर नहीं निकल पाए। उन्होंने विरोधी को धूल चटा दी। सतनाम सिंह लगातार जीत दर्ज करते जा रहे हैं।

- जे लीथल ने प्रोमो कट करके दावा किया कि वो पूर्व WWE सुपरस्टार पैक को काफी जल्दी हरा देंगे। पैक ने एंट्री की और जे लीथल का उनके खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिला। मेन इवेंट में हुआ यह मैच जबरदस्त रहा। यह काफी लंबा चला और अंत में पैक ने सबमिशन की मदद से जीत हासिल की। कमेंट्री टीम ने पैक को हाइप किया और काफी शानदार तरीके से उन्होंने अपनी जीत को सेलिब्रेट किया।

इस तरह से Rampage का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now