AEW Rampage रिजल्ट्स: रेसलिंग दिग्गज ने आकर फेमस Superstars का किया बुरा हाल, पूर्व WWE रेसलर्स के बीच बढ़ी अनबन

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। शो की शुरुआत शानदार मैच और दिग्गज की अपीयरेंस द्वारा हुई। बीच में मैचों की क्वालिटी ठीक रही लेकिन मेन इवेंट में जबरदस्त हाई-फ्लाइंग एक्शन देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।

- AEW Rampage में ऑरेंज कैसिडी, रॉस वॉन एरिच और मार्शल वॉन एरिच vs जेक हेगर, मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर

यह मैच काफी जबरदस्त रहा। जेक हेगर और उनके साथियों ने बढ़िया काम किया। अंत में कैसिडी और एरिच ब्रदर्स ने मिलकर जेक की हालत खराब की। मार्शल वॉन एरिच ने एंजेलो पार्कर को रोलअप द्वारा पिन किया और जीत हासिल की। मैच के बाद जेक हेगर, मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर ने मिलकर बेबीफेस रेसलर्स पर हमला किया। डैनह्यूसन ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। रेसलिंग दिग्गज केविन वॉन एरिच ने एंट्री की। बेबीफेस रेसलर्स ने मिलकर हेगर, मेनार्ड और पार्कर पर अटैक किया। केविन ने हेगर पर आयरन क्लॉ मूव लगाया और उन्हें फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिला।

नतीजा: ऑरेंज कैसिडी, रॉस वॉन एरिच और मार्शल वॉन एरिच की जीत हुई

बैकस्टेज जे लीथल और मार्क ब्रिस्को की मुलाकात हुई। दोनों ने अगले हफ्ते मैच में आमने-सामने आने से पहले हाथ मिलाया।

- AEW Rampage में पावरहाउस हॉब्स और काइल फ्लेचर vs लोकल रेसलर्स

डॉन कैलिस फैमिली के पावरहाउस हॉब्स और काइल फ्लेचर ने मैच में पूरी तरह से डॉमिनेट किया। हॉब्स ने एक लोकल रेसलर पर स्पाइनबस्टर लगाया और उन्हें स्लैम देकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद डॉन कैलिस ने प्रोमो कट किया और गोल्डन जेट्स को चेतावनी दी। उन्होंने एक लोकल रेसलर पर सकर पंच भी लगाया।

नतीजा: पावरहाउस हॉब्स और काइल फ्लेचर की जीत हुई

बैकस्टेज पूर्व WWE रेसलर्स सराया और रूबी सोहो के बीच बहस हुई और दोनों के अलग होने के संकेत मिले।

- AEW Rampage में रेड वैल्वेट vs ऐना जे

यह मैच काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ। मैट मेनार्ड ने मैच के बीच एंट्री की और ऐना जे का ध्यान उनपर चला गया। रेड वैल्वेट ने रोलअप द्वारा पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। मेनार्ड एप्रन पर खड़े हो गए और वैल्वेट ने उनपर अटैक किया। ऐना ने फायदा उठाया और वैल्वेट को सबमिशन में फंसाया। इसपर उन्होंने टैपआउट किया।

नतीजा: ऐना जे की जीत हुई

- AEW Rampage में टॉप फ्लाइट और एक्शन एंड्रेटी vs कमांडर, एल हिजो डेल वाइकिंगो और पेंटा एल जीरो एम

यह मैच काफी जबरदस्त रहा और दोनों टीमों ने कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया। अंत में टॉप फ्लाइट के डैरियस मार्टिन और एक्शन एंड्रेटी ने एल हिजो डेल वाइकिंगो और पेंटा एल जीरो एम पर स्पेनिश फ्लाई मूव लगाया। टॉप फ्लाइट और एक्शन ने कमांडर पर ट्रिपल टीम मूव लगाया और फिर डांटे मार्टिन ने कमांडर पर टैंडम स्लैम लगाकर पिन किया।

नतीजा: टॉप फ्लाइट और एक्शन एंड्रेटी की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।