Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar के बड़े मैच का हुआ ऐलान, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मुकाबला

AEW Rampage का एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आया
AEW Rampage का एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval

AEW Rampage: AEW Rampage का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। यह असल में AEW के Rampage शो इतिहास का 50वां एपिसोड था। उन्होंने मिलकर इसे खास बनाया और कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। साथ ही सैगमेंट्स भी देखने लायक रहे। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- हाउस ऑफ ब्लैक ने एक टैग टीम मैच में डार्क ऑर्डर का सामना किया था। इस मैच में मालाकाई ब्लैक और ब्रोडी किंग (हाउस ऑफ ब्लैक) को जीत मिली। मैच के बाद डार्बी एलिन ने ब्रोडी किंग पर हमला किया वहीं स्टिंग और मालकाई ब्लैक एक-दूसरे को घूरने लगे।

- जोनाथन ग्रीशम ने एक सिंगल्स मैच में ली मोरिआर्टी को हराकर ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद उनका इंटरव्यू हुआ और उन्होंने खुद को सबसे बढ़िया रेसलर बताया। इस बीच पूर्व WWE सुपरस्टार क्लॉडियो कास्टगनोली ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया। दोनों के बीच भविष्य में चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

- क्रिस स्टैटलैंडर और अथीना ने मिलकर एक टैग टीम मैच में शार्लेट (Charlette) और रॉबिन रैनेगेड को पराजित किया। लैला ग्रे ने एप्रोन पर एंट्री की लेकिन क्रिस और अथीना ने उनपर हमला किया। हालांकि, जेड कार्गिल और कियारा होगन ने आकर बेबीफेस सुपरस्टार्स की बुरी हालत की। दोनों टीमों के बीच मैच के संकेत मिल गए हैं।

- बिली गन ने प्रोमो कट करते हुए द अक्लेम्ड (The Acclaimed) पर हमला करने का कारण बताया। बाद में अक्लेम्ड ने एंट्री की और बिली गन पर सुपरकिक लगाई। साथ ही उन्होंने बिली के बेटों को रिंग के बाहर किया। बाद में अक्लेम्ड के सदस्य मैक्स ने माइक लेकर अपने रैप म्यूजिक द्वारा गन क्लब की बेइज्जती की।

- लूचा ब्रदर्स और प्राइवेट पार्टी के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। दोनों ही टीमों ने मिलकर शानदार काम किया। अंत में फीनिक्स ने कैसिडी पर ब्लैक फायर ड्राइवर लगाकर मैच को पिनफॉल से जीता।

Rey Fenix unstoppable against #PrivateParty right now here on #AEWRampage #FyterFest Night 2! Tune in to @tntdrama! https://t.co/A3rvCKdvjP

इस तरह से AEW Rampage के शानदार एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...