Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने चैंपियनशिप मैच में मचाया बवाल, दिग्गजों के बीच जबरदस्त मैच का हुआ ऐलान

Ujjaval
AEW Rampge का एपिसोड मनोरंजक था
AEW Rampge का एपिसोड मनोरंजक था

AEW: AEW Rampage का एपिसोड बहुत ज्यादा रोचक रहा। AEW ने इस शो को अच्छे मैचों द्वारा देखने लायक बनाया और अगले शो के लिए ढेरों शानदार मैच तय किए गए। इस शो में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स नजर आए। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- मैट हार्डी और डार्बी एलिन के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में डार्बी ने अपना फिनिशर लास्ट सपर लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद मैट हार्डी और डार्बी एलिन ने एक-दूसरे को सम्मान दिया। एलिन चले गए और फिर अचानक से ब्रोडी किंग और जूलिया हार्ट ने एंट्री की। किंग ने यहां हार्डी पर अटैक किया। उन्होंने स्टिंग और डार्बी को मैच के लिए चैलेंज किया। उन्होंने इसे स्वीकार किया।

“You think just because you cut the head off the snake, there’s not plenty of venom left in the fangs!”#HouseOfBlack’s @BrodyxKing challenges @DarbyAllin & @Sting to face #HouseOfBlack in a No-DQ match next week at #GrandSlam at Arthur Ashe! Watch #AEWRampage on TNT right now! https://t.co/pk7dlzS2xq

- क्लॉडियो कास्टगनोली ने प्रोमो कट किया और उन्होंने अपने साथी व्हीलर यूटा की टाइटल मैच में हार को लेकर बात की। उन्होंने यहां यूटा की तारीफ की और फिर FTR के डैक्स हारवुड को लेकर भी बात की। उन्होंने जॉन मोक्सली और ब्रायन डेनियलसन के AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच को हाइप किया। बाद में क्रिस जैरिको ने इंटरफेयर किया और ROH वर्ल्ड टाइटल के लिए पूर्व WWE स्टार को चुनौती दी। उन्होंने इसे स्वीकार किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में डायमेंट ने जेड कार्गिल को TBS टाइटल के लिए चैलेंज किया।

- पिनेलोप फोर्ड ने विलो नाईटइंगेल को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया।

An impressive submission victory for the #SuperbadGirl @ThePenelopeFord! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/vurpJKmQNV

- AEW Grand Slam के लिए एक बैटल रॉयल मैच का ऐलान हुआ और यहां विजेता को वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच मिलेगा।

- ईथन पेज और डैनह्यूसन के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया था। यह मैच अच्छा साबित हुआ और यहां पर पेज का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने डैनह्यूसन की बुरी हालत करते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

- समोआ जो और जोश वुड्स के बीच ROH TV चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी शानदार रहा और अंत में समोआ ने अपना टाइटल रिटेन कर लिया। मैच के बाद टोनी नीस ने पूर्व WWE सुपरस्टार पर अटैक किया और वार्डलो ने आकर उन्हें बचाया। जो और वार्डलो ने नीस और वुड्स को AEW Grand Slam में एक मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

#AndStill!!! #ROH World Television Champion @SamoaJoe retains the title but the celebration is short-lived here on #AEWRampage on @tntdrama, as @TonyNese and @Woodsisthegoods get the cheapshots in! https://t.co/VV51XA2IF4

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment