AEW Rampage रिजल्ट्स: WWE दिग्गजों ने चैंपियनशिप जीतने का किया दावा, मेन इवेंट में फेमस Superstars की हुई चौंकाने वाली हार

AEW Rampage का एपिसोड शानदार था
AEW Rampage का एपिसोड शानदार था

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी तगड़ा साबित हुआ। शो में बड़े स्टार्स नहीं थे लेकिन इन-रिंग एक्शन के मामले में सभी ने प्रभावित किया। शो की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई और अंत में भी बवाल मचा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

- AEW Rampage में रे फीनिक्स vs कमांडर

रे फीनिक्स और कमांडर दोनों ही हाई-फ्लाइंग लूचाडोर सुपरस्टार हैं। उन्होंने मिलकर अपने मुकाबले को धमाकेदार बनाया। अंत में फीनिक्स ने कमांडर पर स्पिनिंग मसल बस्टर मूव लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की।

नतीजा: रे फीनिक्स की जीत हुई

बैकस्टेज इंटरव्यू में ब्रिट बेकर ने All In में AEW विमेंस चैंपियनशिप जीतने का दावा किया।

जॉनी टीवी ने क्यूटी मार्शल को मैक्सिको में चैंपियनशिप जीतने पर बधाई दी।

- ऑसी ओपन vs ईथन पेज और ब्रदर ज़े (ROH टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

ऑसी ओपन का ईथन पेज और ब्रदर ज़े के खिलाफ मैच कई अच्छे मूव्स से भरा हुआ था। दोनों टीमों को पर्याप्त समय दिया गया। अंत में चैंपियंस ने पेज की हालत खराब की। उन्होंने मिलकर ब्रदर ज़े पर अपना फिनिशर लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद ऑसी ओपन ने प्रोमो कट करके MJF और एडम कोल पर निशाना साधा और उनकी बेइज्जती की।

नतीजा: ऑसी ओपन ने चैंपियनशिप रिटेन की

द राइटियस और स्टू ग्रेसन ने मिलकर AEW में तबाही मचाने की बात कही।

पूर्व WWE सुपरस्टार्स हार्डी बॉयज़ ने प्रोमो कट करके अगले हफ्ते ऑसी ओपन को हराने का दावा किया।

- सैमी गुवेरा vs जॉन क्रूज़

सैमी गुवेरा और जॉन क्रूज़ ने हाथ मिलाया। मैच शुरू हुआ। यह ज्यादा लंबा नहीं रहा और पूरी तरह से सैमी गुवेरा का दबदबा देखने को मिला। गुवेरा ने अंत में क्रूज़ पर GTH लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: सैमी गुवेरा की जीत हुई

नायला रोज़ ने वीडियो सैगमेंट में खुद को सबसे खतरनाक स्टार बताया।

- हिकारू शिडा और स्काई ब्लू vs टोनी स्टॉर्म और रूबी सोहो

मेन इवेंट में हुआ यह मुकाबला काफी बेहतरीन रहा। विमेंस डिवीजन की स्टार्स ने मिलकर कई अच्छे मूव्स द्वारा खुद को साबित किया। मैच में सराया ने इंटरफेयर भी किया। अंत में हिकारू शिडा ने रूबी सोहो के नो फ्यूचर किक मूव को काउंटर करके पिन किया और जीत दर्ज की। आउटकास्ट फैक्शन के सदस्यों की हार शॉकिंग रही। खैर, मैच के बाद रिंगसाइड में सोहो और स्काई ब्लू का ब्रॉल हुआ। रिंग में टोनी स्टॉर्म और सराया ने मिलकर शिडा पर हमला किया। उन्हें बचाने के लिए ब्रिट बेकर ने एंट्री की और सभी स्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ।

नतीजा: हिकारू शिडा और स्काई ब्लू की जीत हुई

इस तरह AEW Rampage का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now