AEW Rampage Results: दिग्गज ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में फेमस Superstar का हुआ डेब्यू

AEW Rampage का एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रहा
AEW Rampage का एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रहा

AEW Rampage का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। यह शो कई अच्छे मैचों से भरा हुआ था। AEW के इस शो में कुछ अच्छे रेसलर्स लड़ते हुए नजर आए और इसी कारण मुकाबले खास बने। शो की शुरुआत और अंत से सबसे ज्यादा प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage Results

- एडम कोल (Adam Cole) और डार्क ऑर्डर के '10' के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच के अंत में एडम कोल ने लो-ब्लो का उपयोग किया और रेफरी यह चीज़ नहीं देख पाए। कोल ने फिर सुपरकिक्स और रनिंग नी लगाकर मैच में जीत हासिल की। कोल ने हील के रूप में प्रभावित किया और चीटिंग से जीत हासिल की। लग रहा है कि उनके बीच एक बार फिर मैच होगा।

- पावरहाउस हॉब्स और डेंट मार्टिन के बीच फेस ऑफ रेवोल्यूशन क्वालीफायर मैच देखने को मिला। इस मैच में हॉब्स ने एक बड़ी जीत दर्ज की। डेंट मार्टिन की हार होना एक निराशाजनक चीज़ है लेकिन हॉब्स को अभी पुश मिल रहा है।

- बैकस्टेज TBS चैंपियन जेड कार्गिल और उनके मैनेजर मौजूद थे। जेड ने अपने अगले चैलेंजर की मांग की। मैट हार्डी और द बनी ने एंट्री की। हार्डी ने कहा कि जेड और बनी के बीच मैच होना चाहिए और चैंपियन ने इस चुनौती को स्वीकारा।

- सेरेना डीब ने एंजलिका रिस्क को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया। डीब लगातार सिंगल्स मैच में जीत हासिल करते हुए आगे बढ़ रही हैं।

- जे वाइट का AEW में डेब्यू मैच ट्रेंट के खिलाफ देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने इस मुकाबले में शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। हालांकि, अंत में वाइट ने अपना फिनिशर ब्लेड रनर लगाकर मैच में बड़ी जीत हासिल की।

इस तरह से AEW Rampage के इस एपिसोड का अंत देखने को मिला।