Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को दिग्गज ने दी चुनौती, फेमस रेसलर धोखा मिलने के बाद हुआ भावुक

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Rampage का एपिसोड अच्छा रहा

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा। AEW हमेशा ही अच्छे रेसलिंग मैच देने के लिए जाना जाता है और इस हफ्ते भी कई बढ़िया मैचों का आयोजन हुआ। साथ ही कुछ स्टोरीलाइंस को भी जारी रखा गया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ROH वर्ल्ड चैंपियन क्लॉडियो कास्टगनोली और उनके साथी व्हीलर यूटा रिंग में थे। इसी दौरान उन्होंने रिकी स्टीमबोट की तारीफ की और एक ओपन चैलेंज रखा। इसका जवाब डस्टिन रोड्स ने दिया और उन्होंने इसे स्वीकार किया। अगले हफ्ते उनका मैच होगा।

#ROH World Champion Claudio Castagnoli issues an open challenge for the title! Who is going to step up? Watch #AEWRampage on TNT right now! https://t.co/zMDmeMz4MU

- कीथ ली और स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने प्राइवेट पार्टी के खिलाफ AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। इस मुकाबले में स्वर्व फॉर ग्लोरी को जीत मिली और उन्होंने अपने टाइटल्स को रिटेन किया।

- जैक क्लेटन ने रिंग में आकर दावा किया कि वो FTW चैंपियन बनेंगे। हुक ने एंट्री की और उनके बीच FTW चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। यह मैच बहुत आसानी से हुक ने जीता।

- बिली गन को अपने बेटों ऑस्टिन और कोल्टन गन से धोखा मिला था। इसी कारण उन्होंने बैकस्टेज इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटों के खिलाफ लड़ने के लिए अपने कुछ दोस्तों को लेकर आने वाले हैं। शायद किसी WWE दिग्गज का जल्द ही डेब्यू होने वाला है।

After a shocking betrayal by his own sons last week, Billy Gunn is bringing some friends to challenge Austin & Colten Gunn this WEDNESDAY on #AEWDynamite LIVE on TBS! Tune in NOW to #AEWRampage on TNT! https://t.co/pNAd6pP7TV

- बडी मैथ्यूज ने सिंगल्स मैच में सर्पेंटिको का सामना किया और उन्हें यहां एक बड़ी जीत मिली। मैच के बाद मिरो ने मालकाई ब्लैक का मास्क पहनकर एंट्री की और फिर बडी के साथ उनका ब्रॉल हुआ। मिरो का अंत में पलड़ा भारी रहा।

- अथीना ने एक सिंगल्स मैच में पिनेलोप फोर्ड को हराया और मैच के बाद द बैडीज ने उनपर हमला किया और जेड कार्गिल ने अथीना पर स्लेजहैमर से अटैक किया।

TBS Champion and the Baddies, with Stokely Hathaway, are here at #AEWRampage sending a message to Athena in the most despicable way possible. Watch TNT right now. https://t.co/JR2MhCT24e

- रिकी स्टार्क्स ने सैगमेंट में पावरहाउस हॉब्स से मिले धोखे को लेकर बात की और वो थोड़े भावुक हो गए।

- ऑरेंज कैसिडी ने एक टैग टीम मैच में द ट्रस्टबस्टर्स को हरा दिया। यह मेन इवेंट मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ।

#BestFriends (Trent & Chuck Taylor) & Orange Cassidy are making their way to the ring right now on #AEWRampage on TNT! https://t.co/BmyAU5RS1O

इस तरह से AEW Rampage के जबरदस्त एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment