AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व चैंपियन ने वापसी करके जायंट स्टार को दी धमकी, फेमस Superstars को मिली चौंकाने वाली हार

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोचक रहा। इस शो में बड़े स्टार्स की कमी नज़र आई लेकिन इन-रिंग एक्शन के मामले में एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। शो में CMLL और AEW स्टार्स के बीच हुए मैच ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। इसके अलावा AEW टैग टीम चैंपियंस रिकी स्टार्क्स (Ricky Starks) और बिग बिल (Big Bill) भी एक्शन में नज़र आए।

विमेंस डिवीजन का भी एक मुकाबला देखने को मिला। कुछ समय पहले वापसी करने वाली टीम प्राइवेट पार्टी को शॉकिंग हार का सामना करना पड़ा। कुल मिलाकर AEW ने बड़े स्टार्स की गैरमौजूदगी के बावजूद कुछ अच्छी चीज़ें की हैं। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- टॉप फ्लाइट और प्राइवेट पार्टी के बीच टैग टीम मैच हुआ। मुकाबले के अंतिम कुछ मिनट्स काफी जबरदस्त रहे। टॉप फ्लाइट के डैरियस मार्टिन ने आईसेहा कैसिडी को डाइव लगाकर रिंग के बाहर धराशाई किया। रिंग में डांटे मार्टिन ने प्राइवेट पार्टी के मार्क क्वेन पर स्पाइक लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। टॉप फ्लाइट ने प्राइवेट पार्टी से हाथ मिलाने का प्रस्ताव रखा। हील टीम ने इंकार किया और चले गए। प्राइवेट पार्टी की हार चौंकाने वाली रही।

- बैकस्टेज पूर्व TNT चैंपियन सैमी गुवेरा ने वापसी करते हुए बताया कि वो लड़ने के लिए क्लियर हैं। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वो पावरहाउस हॉब्स से उन्हें चोटिल करने का बदला लेंगे।

- AEW Rampage में बैकस्टेज जैफ जैरेट और उनके साथियों के बीच बहस हुई। जैफ ने कहा कि उन्हें पहले की तरह खतरनाक बनना होगा।

- रिकी स्टार्क्स और बिग बिल का डार्क ऑर्डर के खिलाफ टैग टीम एलिमिनेटर मैच देखने को मिला। रिकी स्टार्क्स ने अंत में डार्क ऑर्डर के ईविल उनो को स्पीयर दिया और फिर जॉन सिल्वर पर अपना फिनिशर लगाकर पिन किया। इसी के साथ स्टार्क्स और बिग बिल की जीत हुई।

- बैकस्टेज डॉन कैलिस ने दावा किया कि सैमी गुवेरा, पावरहाउस हॉब्स को नहीं हरा पाएंगे।

- विलो नाईटइंगेल और Queen Aminata के बीच मैच हुआ। लंबे समय तक चले इस मैच में विलो ने सेंटन और पावरबॉम्ब लगाकर Queen Aminata को पिन किया। इसी के साथ विलो की जीत हुई। मैच के बाद क्रिस स्टेटलैंडर और स्टोकली हैथवे ने नाईटइंगेल के साथ सेलिब्रेट किया। विलो ने Aminata के प्रति सम्मान भी दिखाया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा ऑरेंज कैसिडी, ट्रेंट बरेटा और रॉकी रोमेरो vs अनडिस्प्यूटेड किंगडम मैच अगले हफ्ते के लिए तय हो गया।

- रूबी सोहो, हार्ली कैमरन और सराया ने विलो नाईटइंगेल, क्रिस स्टेटलैंडर और स्टोकली हैथवे का बैकस्टेज सैगमेंट में मजाक बनाया। सराया और रूबी सोहो vs विलो नाईटइंगेल और क्रिस स्टेटलैंडर मैच अगले हफ्ते के लिए तय हुआ।

- CMLL के मिस्टिको, वोलाडोर जूनियर, मस्कारा डोराडा और हेचिसेरो ने मैट मेनार्ड, एंजेलो पार्कर, क्रिस्टोफर डेनियल्स और मैट सिडल को 8 मैन टैग टीम मैच में हराया।

इस तरह से AEW Rampage का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now