AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को आसानी से मिली हार, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

Ujjaval
 AEW का एपिसोड काफी ज्यादा शानदार था
AEW का एपिसोड काफी ज्यादा शानदार था

AEW: AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त था। AEW ने शो में अच्छे मैच तय किए और कुछ सैगमेंट्स भी देखने लायक रहे। AEW ने ऑल आउट (All Out) इवेंट के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ऑरेंज कैसिडी और बेस्ट फ्रेंड्स का हैंगमैन पेज और डार्क ऑर्डर के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। यह मैच काफी अच्छा रहा और अंत में एलेक्स रेनॉल्ड्स ने ब्रेस्ट फ्रेंड्स के चक टेलर को रोलअप की मदद से पिन करके हराया।

- रे फीनिक्स और पूर्व WWE NXT सुपरस्टार ब्लैक क्रिश्चियन (ट्रे बेक्सटर) के बीच सिंगल्स मैच हुआ और यह मुकाबला बहुत छोटा था। यहां फीनिक्स ने विरोधी पर सुपरकिक लगाई और फिर पाइलड्राइवर दिया। उन्होंने इसके तुरंत बाद क्रिश्चियन को पिन करके जीत दर्ज की।

- टे मेलो और सैमी गुवेरा का रूबी सोहो और ओर्टिज के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मुकाबला हुआ। इस मैच के अंत में रूबी ने टे को पिन करके टीम को जीत दिलाई।

- मार्क हेनरी ने अथीना और जेड कार्गिल का इंटरव्यू लिया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। उनका यह सैगमेंट काफी अच्छा था क्योंकि दोनों गुस्से में नजर आईं।

- FTR और वार्डलो का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने ट्रियो टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट को लेकर बात की। इसी दौरान जे लीथल, सतनाम सिंह, सोंजय दत्त और मोटर मशीन गन ने एंट्री की। उन्होंने आकर बेबीफेस सुपरस्टार्स पर निशाना साधा।

- रिकी स्टार्क्स और क्यूटी मार्शल के बीच एक धमाकेदार सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसे आसानी से शो का सबसे अच्छा मुकाबला कहा जा सकता है। इस मैच के अंत में रिकी ने फैक्ट्री के सभी सदस्यों की बुरी हालत की और मार्शल पर स्पीयर लगाया। उन्होंने इसके बाद विरोधी को रोशंबो द्वारा धराशाई किया और पिन करके जीत दर्ज की। पावरहाउस हॉब्स आए और उनका रिकी स्टार्क्स के साथ ब्रॉल देखने को मिला। क्रिस जैरिको कमेंट्री टेबल पर बैठे हुए थे और ब्रायन डेनियलसन रिंग में आकर द लायनहार्ट को घूरने लगे।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।