AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने 19 Superstars को हराकर जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में हुआ तगड़ा चैंपियनशिप मुकाबला

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में सिर्फ तीन मैच देखने को मिले थे और तीनों ही शानदार रहा। मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच में जबरदस्त बवाल भी मचा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- Royal Rampage बैटल रॉयल मैच (AEW TNT चैंपियनशिप का कंटेंडर पाने के लिए)

20 सुपरस्टार्स ने इस मैच में हिस्सा लिया। डार्बी एलिन, जे लीथल, निक वैन, स्वर्व स्ट्रिकलैंड, मिनोरू सुजुकी, ब्रायन केज, ईथन पेज, कमांडर, द बुचर, बिग बिल, ब्रदर ज़े, टोआ लिओना, द ब्लेड, कौन, मैट हार्डी, डैडी मैजिक, मैट सिडल, जैफ जैरेट, एंजेलो पार्कर और जेक हेगर इसमें शामिल हुए थे। सभी एक-एक करके एलिमिनेट हो गए। अंत में डार्बी एलिन और स्वर्व स्ट्रिकलैंड बचे थे। स्वर्व रोप्स के ऊपर से चले गए थे और एप्रन पर खड़े थे। इसी बीच डार्बी ने डाइव लगा दी और वो रोप्स के बीच से नीचे गिर गए थे। इसी वजह से स्वर्व एलिमिनेट हो गए।

नतीजा: डार्बी एलिन की 19 स्टार्स को हराकर जीत हुई

- AEW Rampage में द अक्लेम्ड और बिली गन vs जॉनी टीवी, क्यूटी मार्शल और आरोन सोलो

मैच से पहले द अक्लेम्ड के मैक्स कास्टर ने रैप करते हुए QTV की बेइज्जती की। फैंस से उन्हें अच्छा रिएक्शन मिला। यह मैच काफी शानदार रहा और सभी स्टार्स ने अच्छे मूव्स का प्रदर्शन किया। मैच के अंतिम कुछ मोमेंट्स तगड़े साबित हुए। मैक्स कास्टर ने आरोन सोलो पर माइक ड्रॉप मूव लगाया और फिर बिली गन ने सोलो को पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद एंथनी बोवेंस ने प्रोमो कट करते हुए उनके हाउस ऑफ ब्लैक के खिलाफ ट्रियोज़ मैच को हाइप किया।

नतीजा: द अक्लेम्ड और बिली गन की जीत हुई

- क्रिस स्टेटलैंडर vs मरीना शफियर (AEW TBS चैंपियनशिप मैच)

क्रिस स्टेटलैंडर और मरीना शफियर के बीच मेन इवेंट में शानदार मुकाबला हुआ। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। एक समय आया, जब स्टेटलैंडर ने मरीना पर वर्टीकल सुपलेक्स लगाया। बाद में उन्होंने अपना फिनिशर फ्राइडे नाईट फीवर देने की कोशिश की लेकिन पूर्व UFC स्टार ने इसे काउंटर किया। क्रिस ने मरीना पर लैरिएट लगाया और फिर फ्राइडे नाईट फीवर देते हुए पिन किया।

नतीजा: क्रिस स्टेटलैंडर ने चैंपियनशिप रिटेन की

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment