AEW Rampage रिजल्ट्स: मौजूदा चैंपियन और उनके साथियों ने मचाया जबरदस्त बवाल, मेन इवेंट में पूर्व WWE Superstar की बड़ी हार

AEW Rampage में कई बड़े रेसलर्स नज़र आए (Photo: AEW.com)
AEW Rampage में कई बड़े रेसलर्स नज़र आए (Photo: AEW.com)

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट का बिल्डअप हुआ। इसके अलावा क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और उनके साथियों ने बवाल मचाया। ब्रायन डेनियलसन की जापान के बड़े स्टार से अनबन देखने को मिली। कुल मिलाकर यह एपिसोड फैंस को पसंद आया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नज़र डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- प्राइवेट पार्टी ने टैग टीम मैच में ग्रेन मेटालिक और कमांडर को हराया। मैच के बाद WWE दिग्गज और मौजूदा FTW चैंपियन क्रिस जैरिको, बिग बिल और ब्रायन कीथ ने एंट्री की। उनका प्राइवेट पार्टी के साथ ब्रॉल हुआ और ऑफिशियल्स ने उन्हें अलग किया। क्रिस और उनके साथियों ने यहां जबरदस्त बवाल मचाया। जैरिको और उनके साथियों की स्टोरीलाइन प्राइवेट पार्टी के साथ अब अलग लेवल पर जा रही है।

- रे फीनिक्स ने काफी आसानी से लोकल सुपरस्टार टर्बो फ्लॉयड को फ्रॉग स्प्लैश देकर पिन करते हुए हरा दिया।

- लियो रश ने सिंगल्स मैच में एक्शन एंड्रेटी को हराया और TNT चैंपियनशिप के लिए Forbidden Door में होने वाले लैडर मैच में जगह बनाई। मैच के बाद रश ने एक्शन को खड़े होने में मदद की। उन्होंने एंड्रेटी के प्रति सम्मान दिखाया और टॉप फ्लाइट से भी हाथ मिलाया।

- शिंगो तकागी और एआर फॉक्स के बीच बेहतरीन सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसमें शिंगो ने जीत दर्ज की और मैच के बाद पूर्व WWE चैंपियन ब्रायन डेनियलसन ने आकर शिंगो के प्रति सम्मान दिखाया लेकिन जापान के दिग्गज स्टार ने डेनियलसन को धक्का दे दिया और चले गए। आपको बता दें कि डेनियलसन का तकागी के खिलाफ ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट में मैच होगा। इसी का बिल्डअप देखने को मिला।

- AEW Rampage के मेन इवेंट में विलो नाईटइंगेल और सेरेना डीब के बीच विमेंस ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच हुआ। दोनों ही रेसलर्स ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में विलो ने पूर्व WWE सुपरस्टार सेरेना को पावरबॉम्ब दिया और पिन करके जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Rampage का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now