Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने दिग्गज को दी चेतावनी, मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW ने Rampage को काफी बढ़िया बनाया
AEW ने Rampage को काफी बढ़िया बनाया
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ शानदार मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। शो की शुरुआत और अंत में अच्छे मैच बुक किए गए। इसके अलावा कुछ रोचक स्टोरीलाइंस को तैयार किया गया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- एडम कोल और तोमोहीरो इशीई के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में शानदार मूव्स और फिनिशर्स का प्रदर्शन किया गया। बीच में जे वाइट ने इंटरफेयर करते हुए रॉकी रोमेरो पर हमला किया। इससे NJPW दिग्गज का ध्यान भटक गया और कोल ने फायदा उठाकर उन्हें पिनफॉल की मदद से हराया।

A massive assist by @JayWhiteNZ, and @adamcolepro advances into the #OwenHart Foundation Tournament! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/Pm8LxJ3xdN

- बैकस्टेज जैरिको अप्रेसिएशन सोसाइटी ने डेनियल गार्सिया और एडी किंग्सटन के बीच होने वाले मैच के लिए एरीना में एंट्री करने की कोशिश लेकिन उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोका। उनके बीच बहस भी हुई।

- हुक का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया जा रहा था और इस बीच डैनह्यूसन दिखाई दिए। हुक ने डैनह्यूसन से कहा कि उन्होंने उनका ध्यान खींच लिया है और फिर उनकी चुनौती को स्वीकारा।

- लैंस आर्चर ने एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से सर्पेंटिको को पराजित किया। मैच के बाद भी उन्होंने इस सुपरस्टार पर हमला किया।

- एडी किंग्सटन और डेनियल गार्सिया के बीच मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स का यह मैच धमाकेदार रहा और अंत में किंग्सटन ने स्पिनिंग बैक फिस्ट लगाकर मैच में जीत हासिल की। मैच के बाद उन्होंने प्रोमो कट करते हुए क्रिस जैरिको को चुनौती दी।

#EddieKingston @Madking1981 sends a strong message to the leader of the #JerichoAppreciationSociety, @IAmJericho! Tune in to #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/IC6ERvEF8b

- बैकस्टेज कीथ ली पिछले हफ्ते टीम टैज की इंटरफेरेंस के कारण उनकी हार को लेकर खुश नहीं थे। शेन स्ट्रीकलैंड ने बताया कि वो और कीथ अपना बदला लेंगे।

- टोनी शैवोनी ने बैकस्टेज ब्रिट बेकर, जेमी हेयटर और टोनी स्टॉर्म का इंटरव्यू लिया। स्टॉर्म ने जेमी को ओवेन हार्ट विमेंस टूर्नामेंट में हराने का दावा किया और बताया कि बाद में वो ब्रिट बेकर की बुरी हालत करेंगी।

- जेड कार्गिल ने एक शानदार सिंगल्स मैच में मरीना श्फीयर को हराकर AEW TBS चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

30-0! The TBS Champion @Jade_Cargill retains her title and her perfect record here at #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/aWphZtG4GL

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...