AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने चैंपियन बनने का किया दावा, दिग्गजों के बीच मेन इवेंट में हुई जबरदस्त भिड़ंत

Ujjaval
AEW का एपिसोड सही मायने में रोचक रहा
AEW का एपिसोड सही मायने में रोचक रहा

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में AEW ने कुछ शानदार मैचों को बुक किया था। शो की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई थी वहीं अंत में दो दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच मैच ने फैंस का दिल जीता। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जॉन सिल्वर और हैंगमैन पेज ने टीम बनाकर द बुचर और द ब्लेड का सामना किया। इस मैच के अंत में हैंगमैन ने बुचर पर बकशॉट लैरिएट लगाकर मैच जीता। शो की शुरुआत में एक अच्छा मैच देखकर फैंस खुश हो गए।

- क्लॉडियो कास्टगनोली (सिजेरो) ने प्रोमो कट करते हुए ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जताई। फैंस के बीच से जोनाथन ग्रिशम और टुली ब्लैंचर्ड ने प्रोमो कट किया लेकिन अंत में क्लॉडियो ने चैंपियन बनने का दावा किया।

- ली मोरिआर्टी ने एक सिंगल्स मैच में डांटे मार्टिन को रोल अप की मदद से हराया।

- ब्रिट बेकर और जेमी हेयटर ने मिलकर ऐश्ली डी'एम्बॉयस और स्काई ब्लू को टैग टीम मैच में पराजित कर दिया।

- ऑस्टिन गन ने रैप बैटल के दौरान मैक्स कास्टर के बारे में बात की और उनके पिता की भी बेइज्जती की। बाद में बिली गन ने मैक्स को कहा कि उन्हें जॉन सीना को उनका कैरेक्टर लौटा देना चाहिए। बाद में मैक्स कास्टर ने बदला लिया और गन क्लब पर निशाना साधा। इस बैटल में द अक्लेम्ड की जीत हुई। बाद में गन क्लब ने उनपर हमला किया और अंत में ऑस्टिन गन ने मैक्स पर ट्रैश कैन द्वारा हमला किया।

- जे लीथल और क्रिस्टोफर डेनियल्स के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। यह मेन इवेंट मैच अच्छा रहा और दोनों दिग्गजों ने अपनी रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। अंत में जे लीथल ने अपने फिनिशर लीथल इंजेक्शन की मदद से डेनियल्स को धराशाई करते हुए मैच जीता।

इस तरह से AEW Rampage के रोचक एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।