AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने चीटिंग से जीता मैच, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

Ujjaval
AEW Rampage में जबरदस्त चीज़ें हुई
AEW Rampage में जबरदस्त चीज़ें हुई

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा रहा। यह Forbidden Door के पहले AEW का अंतिम एपिसोड था और उन्होंने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। इस एपिसोड में बढ़िया मैचों का आयोजन हुआ वहीं अंत में जबरदस्त ब्रॉल हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- रे फीनिक्स और एंड्राडे के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में रश की इंटरफेरेंस देखने को मिली और इसका फायदा उठाकर पूर्व WWE स्टार एंड्राडे ने मैच जीता। मैच के बाद रश ने फीनिक्स का मास्क निकाला और इसी वजह से पेंटा ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां स्वर्व स्ट्रीकलैंड और कीथ ली ने पुरानी चीज़ों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ते हुए मैच जीतने को लेकर बात की।

- सेरेना डीब और मर्सिडीज मार्टिंज़ ने आसानी से एक टैग टीम मैच में सीएरा और लायनी लक को हराया।

- हुक और The DKC का मैच हुआ और इस मुकाबले में हुक ने रेड रम सबमिशन की मदद से विरोधियों को पराजित किया।

- जैफ कॉब ने सिंगल्स मैच में कैश व्हीलर को कड़ी टक्कर दी और अंत में अपना फिनिशर लगाकर मैच जीता। ग्रेट-ओ-खान रिंग में आ रहे थे लेकिन डैक्स हारवुड ने आकर पीछे से उनपर हमला किया। विल ओस्प्रे और औसी ओपन ने भी एंट्री की और ऑरेंज कैसिडी वहां आए। बाद में एडी किंग्सटन ने आकर क्रिस जैरिको पर हमला किया। ब्रॉल जारी रखा और विल ने कैसिडी की बुरी हालत की। दूसरी ओर किंग्सटन और जैरिको के बीच क्राउड में ब्रॉल हुआ। ऑरेंज ने वापसी की और हारवुड ने काइल फ्लेचर पर पाइलड्राइवर लगाया। इस तरह से सैगमेंट का अंत हुआ।

इस तरह से AEW Rampage के धमाकेदार एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।