AEW Rampage रिजल्ट्स: WWE दिग्गज पर दुश्मन ने किया हमला, टॉप Superstar ने मेन इवेंट मैच के बाद चैंपियन का किया बुरा हाल

AEW Rampage में दो मौकों पर ब्रॉल हुए
AEW Rampage में दो मौकों पर ब्रॉल हुए

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी साधारण रहा। इस शो की शुरुआत में पैक (Pac) ने बड़ी जीत दर्ज की। WWE दिग्गज की हालत खराब हुई और मेन इवेंट में तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- पैक ने रॉकी रोमेरो का सिंगल्स मैच में सामना किया और उन्हें ब्रुटलाइज़र सबमिशन की मदद से हराया। पैक ने डेथ ट्रायंगल के साथ जीत को सेलिब्रेट किया और Collision में द गन्स को हराने का दावा किया। पूर्व WWE स्टार ने बताया कि वो बुलेट क्लब गोल्ड से Double or Nothing में ट्रियोज़ चैंपियनशिप ले लेंगे।

- क्रिस जैरिको ने Double or Nothing में हुक और कात्सुयोरी शिबाटा को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर FTW चैंपियनशिप रिटेन रखने का दावा किया। शिबाटा आए और वो जैरिको के पार्टनर बिग बिल के साथ लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए। हुक ने आकर जैरिको पर हमला किया और फैंस के बीच दोनों लड़ते हुए नज़र आए। वो भी लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए।

- बैकस्टेज हुक और कात्सुयोरी शिबाटा का इंटरव्यू हुआ। समोआ जो आए और दोनों पर निशाना साधा।

- समोआ जो ने काफी आसानी से सिंगल्स मैच में डॉम कुब्रिक को हराया।

- बैकस्टेज इंटरव्यू द्वारा पता चला कि डेओना पुर्राज़ो का मैच Double or Nothing के प्री-शो में थंडर रोज़ा से होगा।

- रश और आईसेहा कैसिडी के बीच शानदार मैच हुआ। रश ने बुल्स हॉर्न फिनिशर देकर जीत दर्ज की।

- ब्रायन केज और गेट्स ऑफ एगनी ने बताया कि मोगुल एम्बेसी का अंत हो गया है। अब ब्रायन केज फैक्शन को लीड करेंगे।

- TBS चैंपियन विलो नाईटइंगेल और क्रिस स्टेटलैंडर ने टैग टीम मैच में ऐना जे और एलेक्स विंडसर को हराया। पूर्व WWE स्टार मर्सेडीज़ मोने उर्फ साशा बैंक्स ने एंट्री की और उनका विलो नाईटइंगेल के साथ ब्रॉल हुआ। ऑफिशियल्स को आकर उन्हें रोकना पड़ा। क्रिस स्टेटलैंडर ने अपनी साथी विलो को रिंग के बाहर खींचा। मोने ने नाईटइंगेल का बुरा हाल किया और उन्होंने TBS टाइटल के साथ पोज़ दिया।

इसी के साथ AEW Rampage का अंत हो गया।