AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar की चैंपियनशिप मैच में हुई बड़ी हार, चैंपियन की हुई बुरी तरह बेइज्जती

AEW Rampage में कुछ शानदार मैच हुए
AEW Rampage में कुछ शानदार मैच हुए

AEW Rampage का एपिसोड मनोरंजक रहा। इस एपिसोड में सुपरस्टार्स ने मैचों द्वारा जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। इसके अलावा कुछ शानदार सैगमेंट्स भी बुक किए गए थे। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा और एंड्राडे (Andrade) के बीच TNT चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन अंत में सैमी का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने पूर्व WWE सुपरस्टार पर टॉप रोप कटर लगाकर मैच में जीत दर्ज करते हुए टाइटल को रिटेन किया।

- क्यूटी मार्शल ने एंट्री की और हुक पर निशाना साधा। उन्होंने हुक को ट्रेन करने का पूरा क्रेडिट लिया। मार्शल ने उनसे 'थैंक यू' की मांग की। हुक ने क्यूटी मार्शल के तीनों स्टूडेंट्स पर हमला किया और चले गए।

- वार्डलौ ने एक सिंगल्स मैच में निक कोमोरोटो का सामना किया। इस मुकाबले में निक ने उन्हें कड़ी टक्कर देने की कोशिश की। हालांकि, अंत में वार्डलौ का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने पिन करते हुए बड़ी जीत हासिल की। मैच के बाद शॉन स्पीयर्स और वार्डलौ ने मिलकर आरोन सोलो पर भी हमला किया।

- सेरेना डीब और कायला स्पार्क्स के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में सेरेना ने शर्त रखी थी कि वो 5 मिनट के अंदर जीत दर्ज कर लेंगी। उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। इस मुकाबले में सेरेना को अपने सबमिशन मूव की मदद से बड़ी जीत मिली।

- ब्रिट बेकर और थंडर रोजा का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाने साधे। बाद में रोजा ने विमेंस चैंपियन पर हमला किया लेकिन जेमी हेयटर ने अपनी साथी की मदद की। बेकर और हेयटर ने रोजा की बुरी हालत की लेकिन मर्सिडीज मार्टिंज़ ने आकर मेक्सिकन स्टार को बचाया। उन्होंने अंत में जेमी को टेबल पर पावरबॉम्ब भी दिया।

- ऑरेंज कैसिडी ने एंथनी बोवेंस को AEW Revolution के क्वालिफाइंग मैच में हराया। दोनों स्टार्स का यह मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा था। AEW ने उन्हें मेन इवेंट में बुक करते हुए फैंस का ध्यान खींचा।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।