Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: चैंपियनशिप मैच के बाद पूर्व WWE Superstar ने मचाया बवाल, दिग्गज को बुरी तरह टेबल पर पटका गया

AEW का एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहा
AEW का एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहा
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले। साथ ही कुछ अच्छी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। AEW ने इस एपिसोड द्वारा फैंस का ध्यान खींचा है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- डस्टिन रोड्स ने एक सिंगल्स मैच में लैंस आर्चर को पराजित किया। इस मैच में काफी मौकों इंटरफेरेंस हुई थी। मैच के बाद आर्चर ने नाईटमेयर परिवार के सदस्यों पर हमला किया। रोड्स के विद्यार्थियों ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन हील स्टार ने सभी की बुरी हालत कर दी। यहां रोड्स को टेबल पर पटका गया।

What a win for #TheNatural @DustinRhodes! Crafty strategy by the veteran to snatch the victory over the #MurderhawkMonster! #AEWRampage is on TNT right now! https://t.co/bkWVpr3QTj

- जे लीथल ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि वो रिकी स्टार्क्स और एडम कोल दोनों को हरा सकते हैं।

- फुएगो डेल सोल रिंग में थे और उन्होंने हाउस ऑफ ब्लैक को निशाना बनाया। बाद में लाइट बंद हुई और फिर मालकाई ब्लैक, बडी मैथ्यूज और ब्रोडी किंग रिंग में आए। उन्होंने डेल सोल की बुरी हालत की और बैकस्टेज जाते हुए उन्होंने डार्क ऑर्डर को कंफ्रंट किया।

- बैकस्टेज डैन लैंबर्ट ने बताया कि अब TNT चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज नहीं होंगे।

- रीड्रैगन और डार्क ऑर्डर के बीच एक जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में रीड्रैगन का पलड़ा भारी रहा। मैच के बाद रीड्रैगन ने एंजल्स पर हमला जारी रखा और जंगल बॉय ने आकर उन्हें बचाया। इसी चीज़ का फायदा उठाकर एडम कोल ने टैग टीम टाइटल्स को चुरा लिया। उन्होंने कुछ ऐसा ही AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ भी किया था।

What a finish by #reDRagon! #AEWRampage is on TNT right now! https://t.co/WfahZv1aUj

- नायला रोज ने मेडी वेर्नवोस्की को सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हराया।

- क्यूटी मार्शल ने बताया कि हुक ने उनका सर्टिफिकेट जीत लिया है। हालांकि, टीम टैज के सदस्य ने आकर इसे तबाह किया। वो बैकस्टेज जाने लगे और बीच में उनकी मुलाकात डैनह्यूसन से हुई। उन्होंने हुक पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

- रिकी स्टार्क्स ने शेन स्ट्रीकलैंड को हराकर अपने FTW टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच में उन्हें इंटरफेरेंस के कारण जीत मिली। मैच के बाद कीथ ली ने आकर स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स पर हमला किया। दोनों ग्रुप्स के बीच ब्रॉल हुआ और रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

इसी तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now