AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने दिलाई टीम को जीत, दिग्गज की मदद करने के लिए चैंपियन ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड तगड़ा साबित हुआ
AEW Rampage का एपिसोड तगड़ा साबित हुआ

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। इस शो में तगड़े मैच देखने को मिले। साथ ही AEW ने डबल और नथिंग (Double or Nothing 2023) के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। शो में बेहतरीन टैग टीम मैचों का आयोजन हुआ और अंत में जबरदस्त ब्रॉल हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- द अक्लेम्ड और बिली गन का रुश, ड्रालिस्टिको और प्रेस्टन वेंस के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। यहां अक्लेम्ड के मैक्स कास्टर ने ड्रालिस्टिको को पिन करके टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद अक्लेम्ड और बिली गन में प्रोमो कट करके ट्रियोज़ टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने के संकेत दिए।

- कीथ ली और डस्टिन रोड्स का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। यहां उन्होंने ब्लैकजैक बैटल रॉयल मैच में अपनी-अपनी जीत का दावा किया।

- द गन्स और ईथन पेज ने एक टैग टीम मुकाबले में वॉटसन, फ्रेस्कोमेटिक और जीओज़ ब्रैक्सटन को हराया। मैच के बाद पेज ने हार्डी बॉयज़ को लेकर प्रोमो कट किया। इसी बीच हार्डी बॉयज़ ने एंट्री की और बताया कि आईसेहा कैसिडी चोटिल हैं और इसी वजह से Double or Nothing में FTW चैंपियन हुक उनका साथ देंगे। दिग्गजों की मदद करने के लिए आखिर हुक ने हाथ आगे बढ़ाया।

- हिकारू शिडा और ब्रिट बेकर का मरीना शफीर और नायला रोज़ के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। विमेंस डिवीजन के इस धमाकेदार मैच में बेकर ने मरीना को सबमिशन में फंसाया और इसपर उन्होंने टैपआउट किया। मैच के बाद दिखाया गया कि बैकस्टेज द आउटकास्ट्स फैक्शन ने AEW विमेंस चैंपियन जेमी हेयटर पर बुरी तरह हमला कर दिया है।

- बिग बिल और ली मोरिआर्टी ने एक टैग टीम मैच में बेस्ट फ्रेंड्स का सामना किया और उन्हें पराजित भी कर दिया। पूर्व WWE सुपरस्टार बिग बिल (बिग कैस) उनकी जीत का बड़ा कारण थे। Double or Nothing 2023 में होने वाले ब्लैकजैक बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लेने वाले सभी स्टार्स के बीच AEW Rampage के अंत में एक जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।