AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstars ने दिग्गजों की चैंपियनशिप्स चुराई, WWE दिग्गज को मिला धोखा 

AEW Rampage का एपिसोड काफी बढ़िया रहा
AEW Rampage का एपिसोड काफी बढ़िया रहा

AEW Rampage का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। यह पूरा एपिसोड जबरदस्त रेसलिंग से भरा हुआ था। AEW ने कई बढ़िया मैच तय किए और सभी मुकाबले देखने लायक थे। इसके अलावा एक रोचक सैगमेंट भी देखने को मिला। खैर, इस आर्टिकल में AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन ने एक सिंगल्स मैच में मैट सिडल का सामना किया। इस मैच में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया और अंत में ब्रायन ने अपने सबमिशन मूव की मदद से मैच को जीता।

- यंग बक्स असल में हार्डी बॉयज की पोशाकों में दिखाई दिए थे। उनके साथ पूर्व WWE सुपरस्टार Gangrel भी मौजूद थे। खैर, यंग बक्स का मुकाबला जॉन क्रूज और टेलर रस्ट से देखने को मिला था। इस टैग टीम मैच में यंग बक्स ने बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद यंग बक्स ने Gangrel को धोखा दिया और उनपर अपना फिनिशर लगाने की कोशिश की। हालांकि, हार्डी बॉयज ने आकर उन्हें बचाया और बक्स रिंग के बाहर हो गए। हार्डी बॉयज ने यहां ब्रेंडन कटलर को निशाना बनाया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में डार्बी एलिन ने काइल ओ'राइली को Double or Nothing में मैच के लिए चैलेंज किया क्योंकि काइल की वजह से ही स्टिंग चोटिल हुए थे।

- डेंट मार्टिन ने एक सिंगल्स मैच में मैक्स कास्टर को हराया। यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ।

- डैन लैंबर्ट, स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज रिंग में थे। वो स्काई के लिए नए डिजाइन वाला TNT टाइटल लेकर आए। इसी बीच बड़ी स्क्रीन पर सैमी गुवेरा, टे कॉन्टी और फ्रैंकी कजारियन दिखाई दिए। वो अमेरिकन टॉप टीम की ट्रेनिंग फैसिलिटी में गए। उन्होंने वहां ग्लास तोड़कर उनकी चैंपियनशिप्स को निकाला और अपने साथ ले गए। उन्होंने हील स्टार्स को मैच के लिए चुनौती दी और बाद में यह मैच आधिकारिक रूप से तय हो गया।

- रूबी सोहो और क्रिस स्टैटलैंडर के बीच ओवेन हार्ट विमेंस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया और मेन इवेंट को खास बनाया। अंत में रोल-अप की मदद से रूबी की जीत हुई। रूबी ने फाइनल्स में जगह बनाई। मैच के बाद ब्रिट बेकर और रूबी सोहो का स्टेयरडाउन हुआ।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now