AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने 730 दिनों बाद वापसी करके जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त था
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त था

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो की शुरुआत में दो पूर्व दोस्तों के बीच तगड़ा सैगमेंट देखने को मिला। फेमस सुपरस्टार ने 730 दिनों बाद वापसी करके बड़ी जीत हासिल की। मेन इवेंट मैच के बाद चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में माइक सैंटाना vs ओर्टिज़

माइक सैंटाना और ओर्टिज़ के बीच तगड़ा इन-रिंग एक्शन देखने को मिला। इस मैच में नो DQ और नो काउंटआउट की शर्त जुड़ी हुई थी। ओर्टिज़ अंत में जीत के करीब आ गए थे लेकिन सैंटाना ने उनपर क्लोथ्सलाइन लगाई। उन्होंने ओर्टिज़ को पावरबॉम्ब देकर पिन किया और जीत दर्ज की। मैच के बाद सैंटाना ने ओर्टिज़ को फिस्ट बंप देने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। सैंटाना के बैकस्टेज जाने के बाद भारतीय सुपरस्टार सोंजय दत्त आए और वो ओर्टिज़ से कुछ बातचीत करने लगे।

MJF ने वीडियो सैगमेंट में कैनी ओमेगा को लेकर बात की। कैनी ओमेगा ने भी मैच को हाइप किया और जे वाइट ने दखल देकर अपने पूर्व साथी की बेइज्जती करने का प्रयास किया। डॉन कैलिस ने आकर MJF को अपने साथ काम करने का न्योता दिया। AEW वर्ल्ड चैंपियन ने डॉन की बेइज्जती कर दी।

- AEW Rampage में किप सेबियन का सैगमेंट

किप सेबियन और पिनेलोप फोर्ड ने रिंग में आकर फिलाडेल्फिया स्पोर्ट्स टीम की बेइज्जती की। मार्क ब्रिस्को की चौंकाने वाली वापसी हुई। किप ने मार्क के दांतों का मजाक बनाया और इसके बाद ब्रिस्को का गुस्सा फूटा। उन्होंने सेबियन पर पंच लगाया और क्लोथ्सलाइन देकर उन्हें रिंग के बाहर किया।

बैकस्टेज ऐना जे ने अपने साथियों को उनके मैच के दौरान रिंगसाइड पर रहने के लिए कहा। डॉन कैलिस आए और उन्होंने कहा कि अगर मैट मेनार्ड और जेक हेगर, कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको को संभाल लेंगे, तो वो उनकी मदद कर सकते हैं। डेनियल गार्सिया, कैलिस की मौजूदगी से निराश नज़र आए।

- स्काई ब्लू vs ऐना जे vs अबेडन vs विलो नाईटइंगेल (AEW विमेंस चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे नंबर 1 कंटेंडर्स मैच)

यह मैच काफी शानदार रहा। टोनी स्टॉर्म मुकाबले को देखने के लिए रिंगसाइड पर आईं। सभी ने बेहतरीन स्किल्स का प्रदर्शन किया। अंत में विलो और स्काई ब्लू रिंग के बाहर लड़ रही थीं। रिंग में अबेडन ने ऐना पर अपना फिनिशर लगाया और पिन किया। आपको बता दें कि अबेडन ने 730 दिनों बाद AEW में वापसी की और अब वो सीधा विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी।

नतीजा: अबेडन की जीत हुई

द अक्लेम्ड और बिली गन ने बताया कि अगले हफ्ते AEW Collision में वो सेलिब्रेशन करेंगे। मैक्स कास्टर ने MJF को भी इस सैगमेंट का हिस्सा बनाने की इच्छा जताई।

क्लॉडियो कास्टगनोली और ऑरेंज कैसिडी के AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच को हाइप करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई।

- AEW Rampage में कोनोसुके ताकेशिता vs काइल फ्लेचर

कोनोसुके ताकेशिता और काइल फ्लेचर का मैच धमाकेदार साबित हुआ। कमेंट्री पर बैठे डॉन कैलिस ने काइल फ्लेचर की तारीफ की। मैच के अंत में कोनोसुके के पास मोमेंटम था। उन्होंने काइल पर व्हीलबैरो सुपलेक्स लगाया और घुटने से उनके चेहरे पर हमला करके पिन किया। कोनोसुके ताकेशिता की जीत हुई। मैच के बाद काइल फ्लेचर रिंग में स्टील चेयर लेकर आए। उन्होंने कोनोसुके और पावरहाउस हॉब्स पर हमला किया। हॉब्स ने वापसी की और वो काइल पर हमला करने वाले थे लेकिन डॉन कैलिस ने उन्हें रोका। कैलिस ने बताया कि वो फ्लेचर में यही खूबी देखना चाहते थे। कैलिस ने फ्लेचर का अपने फैक्शन में स्वागत किया। यह एक चौंकाने वाली चीज़ रही।

नतीजा: कोनोसुके ताकेशिता की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now