AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstars ने पूर्व WWE रेसलर्स को बनाया निशाना, मेन इवेंट मैच में चैंपियन की विवादित तरीके से हुई हार

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड बेहतरीन रहा
AEW Rampage का एपिसोड बेहतरीन रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड साधारण रहा। इस शो में उतनी बेहतरीन चीज़ें नहीं हुई और पिछले हफ्ते के मुकाबले टोनी खान (Tony Khan) के प्रमोशन ने जरूर थोड़ा निराश किया है। शो में कई ऐसे मैच देखने को मिले, जिनमें फैंस को बिल्कुल रुचि नहीं थी। हालांकि, कुछ मुकाबलों ने प्रभावित भी जरूर किया। जे वाइट (Jay White) और जूस रॉबिंसन (Juice Robinson) ने बड़ी जीत हासिल की। फेमस विमेंस स्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ और मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियन की हार हुई। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- रिकी स्टार्क्स और शॉन स्पीयर्स का टैग टीम मैच में जे वाइट और जूस रॉबिंसन से सामना हुआ। यह मुकाबला जबरदस्त रहा। अंत में वाइट ने स्पीयर्स पर स्विच ब्लेड मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद दोनों टीमों के बीच ब्रॉल हुआ। यहां स्टार्क्स और शॉन का पलड़ा भारी रहा।

- बैकस्टेज मैट हार्डी, जैफ हार्डी और हुक का इंटरव्यू हुआ। यहां उन्होंने अपने डिलीशन मैच को हाइप किया।

- डस्टिन रोड्स और कीथ ली ने फ्रेडी पीयर्स और चा-चा चार्ली को एक टैग टीम मैच में हराया। Mogul Affiliates फैक्शन ने आकर पूर्व WWE सुपरस्टार डस्टिन और कीथ पर निशाना साधा।

- ऐना जे ने एश्ली डी'एम्बोइस (Ashley D'Amboise) को हराया। कोडी रोड्स की स्टूडेंट एश्ली ने हार के बावजूद प्रभावित किया और फैंस का दिल जीता। मैच के बाद लाइट बंद हुई और लाइट वापस आते ही जूलिया हार्ट ने आकर ऐना पर पीछे से हमला किया। दोनों का रिंगसाइड पर ब्रॉल हुआ और बाद में सिक्योरिटी ने आकर उन्हें अलग किया।

- द अक्लेम्ड और बिली गन ने मिलकर 6 मैन टैग टीम मैच में लोकल सुपरस्टार्स को हराया।

- FTR के कैश व्हीलर और जे लीथल के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। रिंगसाइड पर कैश के साथ डैक्स हारवुड थे। लीथल का साथ देने रिंगसाइड पर जैफ जैरेट, सतनाम सिंह और सोंजय दत्त थे। साथ ही मार्क ब्रिस्को स्पेशल गेस्ट इन्फोर्सर के रूप में नज़र आए। यह मैच अच्छा रहा और अंत में लीथल ने चीटिंग की। कैश और मार्क एक-दूसरे से लीथल के कारण टकरा गए। जे ने फायदा उठाकर अपना फिनिशर लीथल इंजेक्शन लगाया और AEW टैग टीम चैंपियन को पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद व्हीलर और ब्रिस्को के बीच विवादित अंत को लेकर बहस हुई।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now