AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने दो रेसलर्स को अकेले चटाई धूल, पूर्व WWE स्टार की दुश्मन को धमकी, मेन इवेंट में मचा बवाल

Ujjaval
AEW Rampage का मेन इवेंट अच्छा रहा (Photo: AEW.com)
AEW Rampage का मेन इवेंट अच्छा रहा (Photo: AEW.com)

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। शो की शुरुआत में ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने धमाल मचाया। इसके बाद Forbidden Door को हाइप करने की कोशिश की गई। मेन इवेंट मैच के बाद भी बवाल मचा। पूर्व WWE सुपरस्टार सराया (पहले पेज) ने अपनी विरोधी को धमकी दी। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ऑरेंज कैसिडी ने हैंडीकैप मैच में द आउटरनर्स का सामना किया। इस मैच में पूर्व TNT चैंपियन कैसिडी ने शानदार प्रदर्शन किया और दो रेसलर्स को अकेले दम पर धूल चटाते हुए जीत दर्ज की।

- बैकस्टेज WWE दिग्गज क्रिस जैरिको का सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच जैरिको कॉल पर बात करते हुए नज़र आए और वो काफी खुश थे कि उन्हें Forbidden Door के लिए पार्टनर मिल गया। इसका खुलासा Collision में होगा।

- गेब किड और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने टैग टीम मैच में साथ काम करते हुए द इन्फेंट्री का सामना किया। यह मुकाबला काफी अच्छा रहा। गेब किड और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की जोड़ी ने जीत दर्ज की।

- एल फैंटासमो ने एअर फॉक्स का सामना TNT चैंपियनशिप लैडर मैच में जगह बनाने के लिए किया। इस क्वालिफिकेशन मैच में फैंटासमो ने फॉक्स पर अपना फिनिशर लगाया और पिन करके जीत हासिल की। वो Forbidden Door का हिस्सा होंगे।

- डेओना पुर्राज़ो ने बैकस्टेज इंटरव्यू में हिकारू शिडा पर निशाना साधा और उन्हें Collision में होने वाले ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट मैच में हराने का दावा किया। उन्होंने थंडर रोज़ा की भी बेइज्जती की।

- शिंगो तकागी ने एक सिंगल्स मैच में डॉल्टन कैसल का सामना किया और उनपर अपना फिनिशर मेड इन जापान लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की।

- पूर्व WWE स्टार सराया और हार्ली कैमरन का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच सराया ने ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के पहले राउंड में मरिया मे को हराने का दावा किया और धमकी दी।

- क्वीन अमिनाटा और स्काई ब्लू के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में अमिनाटा ने ब्लू को नॉकआउट किया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद क्वीन ने स्काई को खड़े होने में मदद की लेकिन ब्लू ने धोखे से उनपर ही हमला कर दिया। उन्होंने अमिनाटा को ड्रैगन स्लीपर में लॉक किया और रेड वैल्वेट ने आकर उन्हें बचाया। स्काई भाग गईं।

इसी के साथ AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now