AEW Rampage रिजल्ट्स: WWE दिग्गज को दुश्मनों ने दी धमकी, फेमस Superstar ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो की शुरुआत में WWE दिग्गज क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने जबरदस्त प्रोमो कट किया और आखिर उनका पूर्व साथी के साथ रियूनियन हुआ। इसके अलावा शो में कई अन्य बेहतरीन मैच देखने को मिले। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में क्रिस जैरिको का सैगमेंट

क्रिस जैरिको ने Worlds End में होने वाले अपने टैग टीम मैच को हाइप किया। उन्होंने स्टिंग की तारीफ की और बताया कि वो हमेशा उनका साथ देंगे। उन्होंने सैमी गुवेरा को बुलाया और पूछा कि पहले गुवेरा उनके खिलाफ क्यों हो गए थे। सैमी ने बताया कि उन्हें लगने लगा था कि जैरिको एक तरह से उन्हें आगे बढ़ने से रोक रहे थे। गुवेरा ने जैरिको से माफी मांगी और जैरिको ने भी अपने खराब बर्ताव के लिए सैमी से माफी मांग ली। जैरिको ने सैमी को अपना टैग टीम पार्टनर बनाने की इच्छा जताई और वो मान गए। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। उन्होंने डॉन कैलिस फैमिली को धमकी दी।

बैकस्टेज डेनियल गार्सिया और मैट मेनार्ड ने हाउस ऑफ ब्लैक को चेतावनी दी।

- AEW Rampage में रूबी सोहो vs मरीना शफीर

यह मैच काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ। रिंगसाइड पर सराया, रूबी की मदद करने का प्रयास कर रही थीं और नायला रोज़ ने उन्हें भगाया। मैच जारी रहा और रिंगसाइड पर हार्ली कैमरन भी मौजूद थीं। उन्होंने दखल देकर मरीना का ध्यान भटकाया। इसी चीज़ का फायदा रूबी ने उठाया और चीटिंग करके रोलअप की मदद से पिन किया।

नतीजा: रूबी सोहो की जीत हुई

बिग बिल, रिकी स्टार्क्स और डॉन कैलिस फैमिली ने दावा किया कि वो WWE दिग्गज क्रिस जैरिको की टीम की Worlds End में हालत खराब कर देंगे।

बैकस्टेज विलो नाईटइंगेल और क्रिस स्टेटलैंडर का इंटरव्यू हुआ। विलो ने कहा कि उन्होंने कभी स्टेटलैंडर की बुराई नहीं की। स्टोकली हैथवे आए और उन्होंने क्रिस के सामने विलो के खिलाफ Worlds End इवेंट में फ्रेंडली मैच लड़ने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने स्वीकार किया।

- AEW Rampage में व्हीलर यूटा vs मैट सिडल (ROH Pure चैंपियनशिप मैच)

यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। मैट सिडल ने हाई-फ्लाइंग मूव्स का उपयोग किया लेकिन व्हीलर यूटा ने अपने मोमेंटम का इस्तेमाल किया। अंत में उन्होंने मैट पर अपना फिनिशर लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद डैनह्यूसन ने आकर यूटा पर निशाना साधा। व्हीलर ने डैनह्यूसन पर हमला कर दिया और इसके बाद हुक ने आकर यूटा को भगाया।

नतीजा: व्हीलर यूटा ने चैंपियनशिप रिटेन रखी

- AEW Rampage में एक्शन एंड्रेटी और टॉप फ्लाइट vs ऑरेंज कैसिडी, रॉकी रोमेरो और ट्रेंट बरेटा

यह टैग टीम मुकाबला काफी जबरदस्त रहा। मैच में AEW इंटरनेशनल चैंपियन ऑरेंज कैसिडी को फैंस की ओर से जबरदस्त रिएक्शन मिला। काफी समय तक वो आपस में लड़ते रहे। अंतिम मोमेंट्स में कैसिडी ने डैरियस मार्टिन पर ऑरेंज पंच लगाया। वो डांटे पर भी यह मूव लगाने गए लेकिन उन्होंने इसे काउंटर करके कैसिडी को ही धराशाई किया। डांटे ने रॉकी रोमेरो को उनका हाई-फ्लाइंग मूव लगाने से रोका और फिनिशर देकर पिन किया।

नतीजा: एक्शन एंड्रेटी और टॉप फ्लाइट की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।