Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: भारतीय Superstar ने हारने के बाद मचाया बवाल, दिग्गज को मिलेगा चैंपियनशिप के लिए मैच

AEW Rampage में दिग्गज का शानदार सैगमेंट देखने को मिला
AEW Rampage में दिग्गज का शानदार सैगमेंट देखने को मिला
reaction-emoji
Ujjaval

AEW: AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। AEW ने इस एपिसोड में कुछ शानदार मैच तय किए और इसी कारण इस हफ्ते का एपिसोड देखने लायक बन पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जे लीथल, सतनाम सिंह और सोंजय दत्त ने टैग टीम मैच में ऑरेंज कैसिडी और बेस्ट फ्रेंड्स का सामना किया। यह मैच बढ़िया था लेकिन अंत में कैसिडी ने सोंजय पर ऑरेंज पंच लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। भारतीय सुपरस्टार्स सोंजय और सतनाम की हार होना एक निराशाजनक चीज़ रही। सतनाम सिंह ने मैच के बाद कैसिडी को संभाला और फिर जे लीथल ने उनपर अपना फिनिशर लीथल इंजेक्शन लगाया। वार्डलौ ने आकर तीनों हील सुपरस्टार्स को कंफ्रंट किया।

#BestFriends giving the people what they want, but Jay Lethal delivering the Lethal Injection in response! #AEWRampage #FightForTheFallen is on TNT! https://t.co/DwdyCrztHS

- ईथन पेज ने एक सिंगल्स मैच में पूर्व NXT सुपरस्टार लियोन रूफ को पराजित किया।

- ली मोरिआरटी और मैट सिडल के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा साबित हुआ और अंत में ली ने अपना सबमिशन बॉर्डर सिटी स्ट्रेच लगाकर विरोधी को टैपआउट कराया। स्टोकली हैथवे ने मैच के बाद आकर ली को एक कार्ड दिया और उन्होंने इसे स्वीकार किया।

- क्लॉडियो कास्टगनोली (सिजेरो) और विलियम रीगल ने प्रोमो कट किया और उन्होंने व्हीलर यूटा को इन्वाइट किया। बाद में क्रिस जैरिको वहां आए और फिर उनके बीच बहस हुई। व्हीलर ने दावा किया कि वो जैरिको को हरा सकते हैं। बाद में दोनों के बीच अगले हफ्ते के लिए बड़ा मैच तय हो गया।

Just the beginning for the NEW #ROH World Champ @ClaudioCSRO! @IAmJericho puts his Title shot vs AEW Interim World Champ @JonMoxley at #QuakeByTheLake on the line against #BCC’s @WheelerYuta this WED on #AEWDynamite! If Yuta wins, he gets the Title Shot against Mox! #AEWRampage https://t.co/bKj0dhRwQb

- द अक्लेम्ड ने अपने नए म्यूजिक वीडियो को इंट्रोड्यूस किया। बाद में उन्होंने गन क्लब को अगले हफ्ते डंपस्टर मैच के लिए चैलेंज किया।

- रूबी सोहो और ऐना जे के बीच मेन इवेंट में सिंगल्स मैच देखने को मिला। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने अच्छा काम किया लेकिन अंत में ऐना ने रूबी को क्वीनस्लेयर सबमिशन में फंसाया और पूर्व WWE रेसलर ने टैपआउट किया।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...