AEW Rampage रिजल्ट्स: WWE दिग्गजों की चैंपियनशिप मैच में हुई हार, मेन इवेंट में रेफरी हुआ घायल

AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड बढ़िया रहा। शो में दो चैंपियनशिप मैचों का आयोजन हुआ। इसके अलावा मेन इवेंट मैच भी बेहतरीन रहा। WWE दिग्गज द हार्डी बॉयज़ (The Hardy Boyz) की टीम की हार होना चौंकाने वाली चीज़ रही। AEW ने शो में WrestleDream इवेंट को हाइप किया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- अक्लेम्ड और बिली गन vs हार्डी बॉयज़ और ब्रदर ज़े (AEW ट्रियोज़ चैंपियनशिप मैच)

यह टैग टीम मैच काफी अच्छा रहा और दोनों ही टीमों ने मिलकर इसे जबरदस्त बनाया। WWE दिग्गज जैफ हार्डी अपनी टीम को जीत दिलाने के करीब आ गए थे। इसके बावजूद अक्लेम्ड ने ब्रदर्स ज़े पर अपना फिनिशर KRS-1 लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: अक्लेम्ड और बिली गन ने चैंपियनशिप रिटेन रखी

बैकस्टेज एडी किंग्सटन ने प्रोमो कट किया। इसी बीच जैफ जैरेट और जे लीथल ने अपने फैक्शन के साथ एंट्री की। जे ने एडी का मजाक बनाया और किंग्सटन हंसते हुए चले गए।

एंड्राडे एल इडोलो ने बैकस्टेज इंटरव्यू में जूस रॉबिंसन को AEW Collision में हराने का दावा किया।

- AEW Rampage में एडी किंग्सटन vs रॉकी रोमेरा (NJPW स्ट्रॉन्ग ओपनवेट चैंपियनशिप मैच)

रॉकी रोमेरा ने एडी किंग्सटन को कड़ी टक्कर दी। दोनों ने ही उम्मीद से बेहतर काम किया। एडी ने अंत में रॉकी पर अपना फिनिशर स्पिनिंग बैकफिस्ट लगाया और फिर उन्हें स्ट्रेच पल्म नाम के सबमिशन में फंसाया। इसपर रॉकी ने हार मान ली और किंग्सटन की जीत हुई। रोमेरो और एडी ने मैच के बाद एक-दूसरे पर प्रति सम्मान जताया। कात्सुयोरी शिबाटा ने आकर किंग्सटन से हाथ मिलाया और AEW WrestleDream में उनके बीच होने वाले मैच के लिए हाइप बनाई।

नतीजा: एडी किंग्सटन ने चैंपियनशिप रिटेन की

AEW Rampage में ऑसी ओपन ने बैकस्टेज सैगमेंट में FTR को हराकर नए AEW टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया।

- द राइटियस vs लोकल सुपरस्टार्स

द राइटियस टीम के डच और विंसेंट ने पूरे मैच में डॉमिनेशन दिखाया और आसानी से जीत हासिल की।

नतीजा: द राइटियस की जीत हुई

निक वैन ने लूचासोरस को लेकर प्रोमो कट किया और उनपर निशाना साधा। दोनों के बीच AEW WrestleDream के लिए मैच ऑफिशियल हो गया।

- हिकारू शिडा vs रूबी सोहो (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच पाने के लिए नंबर 1 कंटेंडर्स मुकाबला)

दोनों ही विमेंस स्टार्स ने मेन इवेंट मैच द्वारा जबरदस्त बवाल मचाया। मैच के दौरान रूबी सोहो और हिकारू शिडा के कारण रेफरी भी घायल हो गए थे। बाद में चीज़ें ठीक हुई। रूबी सोहो ने अंत में नो फ्यूचर किक लगाई। ऐसा लगा कि मैच खत्म हो जाएगा। शिडा ने हार नहीं मानी और अपना फिनिशर कटाना लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की।

नतीजा: हिकारू शिडा की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।