Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने फेमस रेसलर का किया बुरा हाल, मेन इवेंट में दिग्गज ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था

AEW: AEW Rampage का एपिसोड बहुत बढ़िया साबित हुआ। AEW ने इस एपिसोड की शुरुआत ही धमाकेदार चैंपियनशिप मैच से की थी। बाद में कुछ अन्य मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। शो का अंत शानदार तरीके से देखने को मिला। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- द अक्लेम्ड, प्राइवेट पार्टी और द बुचर &द ब्लेड के बीच AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। सभी ने मिलकर इसे अच्छा बनाया लेकिन इस ट्रिपल थ्रेट मुकाबले द अक्लेम्ड के एंथनी बोवेंस ने द ब्लेड को पिन करके टाइटल्स को रिटेन किया।

Mic Drop and #TheAcclaimed are STILL your #AEW World Tag Team Champions here on #AEWRampage! Tune in to @tntdrama right now!@Bowens_Official @PlatinumMax https://t.co/gjRpMrR1Kg

- ली मोरीआर्टी ने एक सिंगल्स मैच में फुएगो डेल सोल को पराजित कर दिया। इस मैच के बाद ली के साथी विलियम मॉरिसे (पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस) ने सोल पर चोकस्लैम लगाकर उन्हें धराशाई किया।

- जेमी हेयटर और विलो नाईटइंगल के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में ब्रिट बेकर और रेबल की मदद से जेमी ने एक बड़ी जीत दर्ज की।

An incredible victory for @jmehytr after a hard-fought war with @willowwrestles here on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/GvIAswuK5I

- वीडियो पैकेज दिखाया गया और यहां पर वार्डलो और समोआ जो ने ऐलान किया कि वो एक टैग टीम बनाने वाले हैं। इसका नाम 'वॉरजो' होगा।

- रायन नेमेथ ने प्रोमो कट करते हुए फिलेडैल्फिया की बेइज्जती की और फिर ECW पर निशाना साधा। इसी कारण FTW चैंपियन हुक ने आकर रायन पर बुरी तरह अटैक किया। द ट्रस्ट बस्टर्स फैक्शन ने स्टेज एरिया पर एंट्री की और हुक के लिए एक लिफाफा छोड़ दिया। हुक ने इसे उठाया और बैकस्टेज चले गए।

- अनुभवी रेसलर और दिग्गज रुश ने एक सिंगल्स मैच में जॉन सिल्वर का सामना किया और उन्हें हरा भी दिया। इस मैच में रश ने एंड्राडे की मदद लेकर चीटिंग से जीत दर्ज की। मैच के बाद एंड्राडे और रुश ने मिलकर सिल्वर और उनके साथी एलेक्स रेनॉल्ड्स पर हमला किया। द बुचर और ब्लेड ने भी आकर डार्क ऑर्डर के सदस्यों पर अटैक किया। हैंगमैन पेज ने आकर हील स्टार्स को रिंग के बाहर किया और सिल्वर-रेनॉल्ड्स को हराया।

Bulls Horns by @rushtoroblanco to get the victory here on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/2nI2oI8DzY

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment