AEW Rampage रिजल्ट्स: 7 फुट 4 इंच के भारतीय जायंट ने विरोधी को चटाई धूल, WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला ऐलान

AEW Rampage में भारतीय स्टार ने मचाया तहलका
AEW Rampage में भारतीय स्टार ने मचाया तहलका

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए गए। एपिसोड में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और सराया (Saraya) जैसे बड़े स्टार्स नज़र आए। इन-रिंग एक्शन के मामले में हमेशा की तरह शो बढ़िया रहा। एक भारतीय जायंट ने भी बड़ी जीत अपने नाम की। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- कोनोसुके ताकेशिता ने एक सिंगल्स मैच में पेंटा एल ज़ीरो एम को हराया और इसी के साथ वो Forbidden Door में होने वाले TNT चैंपियनशिप लैडर मैच के लिए क्वालीफाई हो गए।

- WWE दिग्गज क्रिस जैरिको ने चौंकाने वाला ऐलान करते हुए बताया कि अब वो AEW Rampage के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे। उन्होंने Dynamite और Collision पर ध्यान देने का मन बनाया।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और द किंगडम ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया। इसी बीच स्ट्रॉन्ग ने Collision में लियो रश को हराने का दावा किया। स्ट्रॉन्ग ने बताया कि वो इसके बाद स्वर्व स्ट्रिकलैंड और विल ऑस्प्रे से निपटने की कोशिश करेंगे।

- 7 फुट 4 इंच के भारतीय जायंट सुपरस्टार सतनाम सिंह ने पीटर एवलॉन को हराकर धूल चटाई।

- केज ऑफ एगनी ने प्रोमो कट किया और Collision में लॉकर रूम के किसी भी तीन स्टार्स को उनके खिलाफ लड़ने का चैलेंज दिया। हेचिकेरो आए और वो केज ऑफ एगनी के साथ शामिल हो गए।

- टोनी स्टॉर्म ने एक सिंगल्स मैच में विवा वैन का सामना किया। उन्होंने वैन को हिप अटैक और स्टॉर्म ज़ीरो मूव देकर पिन करते हुए जीत दर्ज की।

- सराया ने बैकस्टेज सैगमेंट में मरिया मे को धमकी दी और अगले हफ्ते Dynamite में उन्हें हराने का दावा किया।

- काइल ओ'राइली ने एक सिंगल्स मैच में जॉर्डन क्रूज़ को हराया।

- जॉनी टीवी और टाया वैलकिरी ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया। जॉनी ने इसी बीच क्लॉडियो कास्टगनोली को मैच के लिए चैलेंज किया।

- रे फीनिक्स और आईसेहा कैसिडी के बीच काफी अच्छा मेन इवेंट मैच देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अंत में फीनिक्स ने शानदार मूव लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।