AEW Rampage Results: फेमस Superstar के ऊपर पाइप से हुआ खतरनाक हमला, चैंपियनशिप मैचों में मचा जबरदस्त बवाल 

AEW Rampage के एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले
AEW Rampage के एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले

AEW Rampage का शो काफी शानदार रहा और दो टाइटल मैच भी इस हफ्ते देखने को मिले। एडम कोल (Adam Cole) ने इवेंट की और जबरदस्त मैच लड़ा। इस इवेंट के दौरान दो चैंपियनशिप मुकाबले भी देखने को मिले। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ:

एडम कोल vs एविल उनो

एडम कोल और एविल उनो के बीच मैच के साथ इवेंट की शुरुआत हुई जिसमें शुरुआत से ही कोल का दबदबा रहा। उनो ने रस्सी के ऊपर चढ़कर तगड़ी मूव लगाने की कोशिश की, कोल ने इसे शानदार तरीके से काउंटर किया। अंत में एडम कोल ने अपना फिनिशर मूव लगाते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: एडम कोल

मैच के बाद एडम कोल ने जबरदस्त प्रोमो दिया और उन सुपरस्टार्स के नाम बताए जिन्हें वो हरा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि वो AEW वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनेंगे।

#) सैमी गुवेरा vs इसिया कैसिडी (TNT चैंपियनशिप)

इसके बाद सैमी गुवेरा और इसिया कैसिडी के बीच TNT चैंपियनशिप का मुकाबला लड़ा गया। मैच की शुरुआत से ही चैंपियन गुवेरा ने कैसिडी को परेशान किया। मैच के बीच में ही एंड्राडे ने भी रिंग के करीब अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इससे गुवेरा का ध्यान भंग हुआ और कैसिडी को मौका मिला। हालांकि गुवेरा ने कंट्रोल हासिल करते हुए मैच जीता और अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

विजेता: सैमी गुवेरा

#) मर्सिडीज मार्टिनेज vs थंडर रोजा

मर्सिडीज मार्टिनेज और थंडर रोजा के बीच इवेंट का तीसरा मुकाबला हुआ जिसमें रोजा ने शुरुआत में ही मार्टिनेज पर अटैक किया। मार्टिनेज ने रिंग के नीचे से एक पाइप निकालते हुए इससे रोजा के ऊपर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया। इसके बाद रेफरी ने मैच को वहीं खत्म कर दिया और थंडर रोजा को विजयी घोषित किया गया।

विजेता: थंडर रोजा

#) रिकी स्टार्क्स vs जे लीथल (FTW चैंपियनशिप)

मेन इवेंट में रिकी स्टार्क्स को जे लेथल के खिलाफ अपना FTW चैंपियनशिप बचाने का चैलेंज मिला था। शुरुआत में दोनों सुपरस्टार्स के बीच बराबरी का मुकाबला देखने को मिला। लगातार तगड़ा संघर्ष देखने के बाद स्टार्क्स ने लीथल को तगड़ा पावरबॉम्ब दिया, जिससे कि वह उबर नहीं सके। मुकाबला जीतने के साथ ही स्टार्क्स ने अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच खत्म होने के बाद स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स ने मिलकर जश्न मनाया तो वहीं मार्टिन ने लीथल को संभाला।

विजेता: रिकी स्टार्क्स

इसी के साथ AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links