AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को दिग्गज पर मिली बड़ी जीत, मेन इवेंट में चार रेसलर्स ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। इस शो में इन-रिंग एक्शन की कोई कमी नहीं रही। शो की शुरुआत बढ़िया मुकाबले से हुई और मेन इवेंट ने फैंस का दिल जीता। इस शो में सराया (Saraya), मालाकाई ब्लैक (Malakai Black) और क्रिस्टोफर डेनियल्स (Christopher Daniels) समेत कुछ बड़े सुपरस्टार्स भी मौजूद थे। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- मालाकाई ब्लैक ने सिंगल्स मैच में क्रिस्टोफर डेनियल्स का सामना किया और उनपर ब्लैक मास मूव लगाकर जीत दर्ज की। पूर्व WWE सुपरस्टार को रेसलिंग दिग्गज पर बड़ी जीत से जरूर फायदा होगा।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग रिंग में आए और उन्होंने जॉबर से उनका नाम पूछा। उनका नाम लंदन लाइटनिंग था। लाइटनिंग ने अपनी जीत का दावा किया। बाद में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ उनका AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप एलिमिनेटर मैच हुआ। मैच में लंदन ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन रॉड्रिक ने उनपर क्लोवरलीफ मूव लगाकर पिन किया और जीत दर्ज की। मैच के बाद स्ट्रॉन्ग ने किंगडम के साथ जीत को सेलिब्रेट किया। उन्होंने इसी बीच वार्डलो को गले भी लगाया।

- लायला हिर्स्च ने जूलिया हार्ट को अगले हफ्ते TBS टाइटल के लिए मैच का चैलेंज दिया। यह मुकाबला AEW Rampage के अगले एपिसोड में होगा।

- सेरेना डीब ने एक सिंगल्स मैच में ट्रिश अडोरा को हराया। कड़ी मेहनत के बावजूद ट्रिश को हार का सामना करना पड़ा।

- जूलिया हार्ट ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए लायला हिर्स्च के प्रति सम्मान दिखाया और उनके चैलेंज को स्वीकार किया। हार्ट ने अपनी जीत का दावा भी किया।

- बैकस्टेज सराया और ज़ैक नाइट का सैगमेंट देखने को मिला। ज़ैक ने एंजेलो पार्कर को धमकी दी।

- डेनियल गार्सिया ने कमांडर, एक्शन एंड्रेटी और ब्रायन कीथ को फैटल 4 वे एलिमिनेशन मैच में हराया। मैच में गार्सिया के अलावा बाकी सभी स्टार्स ने भी अपने शानदार मूव्स द्वारा जबरदस्त तरीके से बवाल मचाया। मैच के बाद गार्सिया ने अपनी बड़ी जीत को मैट मेनार्ड के साथ सेलिब्रेट किया।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।