AEW Rampage रिजल्ट्स: चैंपियन ने फेमस Superstar को दी धमकी, दुश्मन ने WWE दिग्गज को हराने का किया दावा, मेन इवेंट में मचा बवाल

AEW Rampage में WWE दिग्गज को धमकी मिली (Photo: allelitewrestling.com)
AEW Rampage में WWE दिग्गज को धमकी मिली (Photo: allelitewrestling.com)

AEW Rampage Results: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। शो में कई तगड़े मैच देखने को मिले। जिस तरह से पिछले कुछ Rampage रहे थे, उसके मुकाबले यह थोड़ा निराशाजनक जरूर रहा। इसके बावजूद भी मेन इवेंट मैच बहुत शानदार रहा। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- रश और कमांडर के बीच धमाकेदार सिंगल्स मैच देखने को मिला। उन्होंने कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया। अंत में रश ने कमांडर पर बुल्स हॉर्न मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

- बैकस्टेज रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने कहा कि वो काइल ओ'राइली को यह समझाना चाहते हैं कि वो लोग साथ में ज्यादा बेहतर काम कर सकते हैं।

- कोनोसुके ताकेशिता और काइल फ्लेचर ने प्राइवेट पार्टी का सामना टैग टीम मैच में किया। इस मुकाबले में ताकेशिता और फ्लेचर को बड़ी जीत मिली।

- एक वीडियो दिखाया गया, जहां डॉन कैलिस और रश ने हाथ मिलाया और साथ में काम करने के लिए मान गए।

- काइल ओ'राइली ने GPA का सामना किया और उन्हें हरा दिया। मैच के दौरान रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। जब स्ट्रॉन्ग और अनडिस्प्यूटेड किंगडम ने रिंग में आकर काइल के साथ सेलिब्रेट करने की कोशिश की, तो वो बैकस्टेज चल गए। साफ तौर पर काइल अभी भी रॉड्रिक के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

- समोआ जो ने WWE दिग्गज क्रिस जैरिको को धमकी दी और अगले हफ्ते उन्हें हराने का दावा कर दिया।

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म का वीडियो सैगमेंट दिखाया गया, जहां उन्होंने Collision में होने वाले अपने मैच को हाइप किया और ट्रिश डोरा को धमकी दी।

- हिकारू शिडा और मरिया मे के बीच विमेंस ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच देखने को मिला। मैच में जबरदस्त तरीके से बवाल मचा और दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। मरिया मे ने शिडा के कटाना मूव को काउंटर किया और रोलअप द्वारा पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। इसी के साथ उन्होंने फाइनल में जगह बनाई। टोनी स्टॉर्म और मरिया मे ने स्टेज एरिया पर सेलिब्रेट किया।

इस तरह से Rampage का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now