AEW Rampage रिजल्ट्स: मौजूदा चैंपियन की लगातार 57 जीत की स्ट्रीक जारी, मेन इवेंट में दिग्गजों ने मचाया बवाल

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड बेहतरीन रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ। इस शो में कई धमाकेदार मैच देखने को मिले। "Firm Deletion" मैच पर सभी की नज़रें थी और इसने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। जेड कार्गिल को बड़ी जीत मिली। साथ ही शुरुआत में हुआ टैग टीम मैच भी तगड़ा था। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- एल हिजो डेल वाइकिंगो और लूचा ब्रदर्स ने एक टैग टीम मैच में क्यूटी मार्शल, पावरहाउस हॉब्स और आरोन सोलो का सामना किया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार रहा और कई हाई-फ्लाइंग मूव्स का उपयोग देखने को मिला। पेंटा ने अंत में सोलो पर शानदार मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

- AEW Dynamite के खत्म होने के बाद की MJF की एक क्लिप दिखाई गई, जहां वो बहुत गुस्से में थे।

- बैकस्टेज क्रिस जैरिको का इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने यहां एडम कोल की बेइज्जती की। साथ ही उन्होंने कमेंट्री करने में असमर्थ रहने पर सभी से माफी मांगी।

- AEW ने ऐलान किया कि टाया वैलकिरी को रेफरी पर पिछले हफ्ते हमला करने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है।

- AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल और जिआ स्कॉट के बीच मैच देखने को मिला। यह सिंगल्स मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा। जेड कार्गिल ने जबरदस्त तरीके से डॉमिनेशन दिखाया और आसानी से जीत दर्ज की। उन्होंने अपनी 57-0 की अनडिफिटेड स्ट्रीक को जारी रखा।

- जैफ जैरेट और उनके साथियों ने बैकस्टेज मार्क ब्रिस्को से मुलाकात की और इस दौरान दावा किया कि वो FTR को हराकर टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा करेंगे।

- मार्क ब्रिस्को ने एक सिंगल्स मैच में प्रेस्टन वेंस का सामना किया। इस मैच में ब्रिस्को ने जबरदस्त मूव लगाकर वेंस को धराशाई किया और पिन करते हुए जीत दर्ज की। ब्रिस्को के परिवार ने रिंग में आकर मार्क की जीत को सेलिब्रेट किया। मार्क ने अपने भाई जे ब्रिस्को के बारे में बात की।

- डस्टिन रोड्स का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। यहां ब्रायन केज और स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने आकर रोड्स पर हमला किया। कीथ ली ने आकर उन्हें भगाया।

- ऐना जे और जूलिया हार्ट के बीच AEW Dynamite के लिए मैच तय हो गया और उनके बीच प्रोमो में बहस भी हुई।

- मैट हार्डी, जैफ हार्डी, हुक और आईसेहा कैसिडी का स्टोकली हैथवे, ईथन पेज, ली मोरिआर्टी और बिग बिल के खिलाफ “Firm Deletion” मैच देखने को मिला। यह एक सिनेमेटिक मैच था और यहां जबरदस्त बवाल मचा। अंत में सभी बेबीफेस स्टार्स ने मिलकर ईथन पेज पर हमला किया और अंत में WWE दिग्गज जैफ और मैट हार्डी ने उनपर अपने फिनिशर्स लगाए। मैट ने पेज को पिन करके जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now