Create

AEW Rampage Results: पूर्व WWE Superstar अपने पहले मैच में हुआ बुरी तरह चोटिल, मौजूदा चैंपियन की चौंकाने वाली हार

AEW Rampage ने काफी प्रभावित किया
AEW Rampage ने काफी प्रभावित किया

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। AEW ने कुछ जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया। इसी वजह से Rampage जबरदस्त बन पाया और प्रशंसक इससे खुश दिखाई दिए। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage Results

- एडम कोल (Adam Cole) और जेक ऐटलस के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में कोल ने काफी आसानी से जीत दर्ज की। मैच के बाद रीड्रैगन ने एंट्री की और एडम कोल के साथ सेलिब्रेट किया। जेक को डॉक्टर्स देख रहे थे और इस दौरान बेस्ट फ्रेंड्स ने एंट्री की। उन्होंने आकर हील स्टार्स को भगाया।

#CodyRhodes isn’t medically cleared for #AEWBOTB. Tomorrow we’ll have our 1st ever Interim TNT Title match: former champ @sammyguevara vs @dustinrhodes (15-3 overall, 7-2 singles since his only TNT Title shot vs. Mr. Brodie Lee in 2020) at Battle of the Belts on TNT 8pm ET/7pm CT https://t.co/VzGMRbEtYd

- जेक ऐटलस को मैच के बाद MRI के लिए भेजा गया और जल्द ही उनकी चोट के बारे में जानकारी दी जाएगी। पूर्व WWE सुपरस्टार जेक ऐटलस AEW में अपने पहले मैच में चोटिल हो गए।

- एंड्राडे (Andrade) ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया और कहा कि उनका निशाना स्टिंग (Sting) थे लेकिन डार्बी एलिन बीच में आ गए। वो एलिन को अपना असिस्टेंट बनाना चाहते थे और इसी कारण उन्होंने स्टिंग से उनकी कीमत मांगी।

- हुक ने एक सिंगल्स मैच में आरोन सोलो को पराजित किया। क्यूटी मार्शल ने आकर हुक पर हमला करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने सुप्लेक्स लगाकर मार्शल को धराशाई किया।

And @OfficialTAZ recognizes that one!It’s @730Hook vs. @AaronSoloAEW on #AEWRampage! Tune in to @tntdrama right NOW! https://t.co/1C3tyNs5WZ

- रूबी सोहो और रिहो ने मिलकर एक टैग टीम मैच में ब्रिट बेकर और जेमी हेयटर को कड़ी टक्कर दी और अंत में बड़ी जीत हासिल की।

- एडी किंग्सटन, सैंटाना और ओर्टिज़ ने मिलकर 2.0 और डेनियल गार्सिया को एक नो DQ टैग टीम मैच में पराजित किया। मैच में सुपरस्टार्स ने हथियारों का बढ़िया तरह से उपयोग किया। मैच के बाद हील स्टार्स ने एडी किंग्सटन को रोप से टेप द्वारा बांध दिया और हमला जारी रखा। क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने आकर किंग्सटन को बचाया।

And the teamwork of @Santana_Proud & @Ortiz_Powerful finishes @JeffTheShow! They get the pin and the win! #AEWRampage on @tntdrama right NOW! https://t.co/owH6Bx5f8z

इस तरह से AEW Rampage के जबरदस्त एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment