AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को मिली 2023 की पहली हार, दिग्गज पर हुआ खतरनाक अटैक

AEW Rampage का एपिसोड बेहतरीन रहा
AEW Rampage का एपिसोड बेहतरीन रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड की शुरुआत में ही फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल गया। साथ ही ब्लाइंड एलिमिनेटर टैग टीम टूर्नामेंट को आगे बढ़ाया गया। पूर्व WWE सुपरस्टार की 2023 में पहली हार भी देखने को मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage में डार्क ऑर्डर vs द एलीट

डार्क ऑर्डर के ईविल उनो, एलेक्स रेनॉल्ड्स और जॉन सिल्वर का द एलीट और हैंगमैन पेज के खिलाफ तगड़ा सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। कोनोसुके ताकेशिता ने इंटरफेयर किया और रेफरी का ध्यान भटकाया। क्लॉडियो कास्टगनोली ने फायदा उठाकर हैंगमैन पर अपरकटलगाया। डार्क ऑर्डर ने इसका फायदा उठाया और पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद क्लॉडियो और कोनोसुके ने स्टील चेयर द्वारा पेज की फिर से हालत खराब करने की कोशिश की। हालांकि, कैनी ओमेगा ने आकर हील स्टार्स को भगाया। डार्क ऑर्डर की जीत ने फैंस को सरप्राइज किया।

नतीजा: डार्क ऑर्डर की जीत हुई

QTV सैगमेंट में जॉनी टीवी की एंट्री को सेलिब्रेट किया गया।

- मैट हार्डी और जैफ जैरेट vs डेनियल गार्सिया और सैमी गुवेरा (ब्लाइंड एलिमिनेट टैग टीम टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच)

यह मैच अच्छा रहा। WWE दिग्गजों के सामने गार्सिया और गुवेरा ने निराश नहीं किया। जे लीथल ने मैट हार्डी को विरोधियों पर हमला करने के लिए गिटार दिया। हार्डी ने इसका उपयोग करने से इंकार किया। इसी बीच सैमी ने मैट पर GHT मूव लगाया और डेनियल ने टैग लेकर मैट को पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद भी हील स्टार्स ने हार्डी पर खतरनाक अटैक किया। ब्रदर ज़ी आए लेकिन भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह ने उनकी हालत खराब की। ईथन पेज ने आकर मैट को बचाने की कोशिश की और इसी बीच खुद जैरेट के गिटार से अटैक का शिकार हो गए।

नतीजा: सैमी गुवेरा और डेनियल गार्सिया की जीत हुई

- हिकारू शिडा vs मरीना शफियर

यह मैच ज्यादा खास नहीं रहा और बहुत जल्दी खत्म हो गया। मरीना ने 2023 में अभी तक 5-0 के रिकॉर्ड के साथ एक भी मैच नहीं हारा था। हालांकि, शिडा ने अंत में उनपर कटाना मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की। पूर्व WWE स्टार को 2023 की पहली हार मिली।

नतीजा: हिकारू शिडा की जीत हुई

बैकस्टेज क्रिस स्टैटलैंडर ने बताया कि वो TBS टाइटल डिफेंड करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

बिग बिल और ब्रायन केज vs ट्रेंट बरेटा और मैट सिडल (ब्लाइंड एलिमिनेट टैग टीम टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच)

बिग बिल और ब्रायन केज ने जबरदस्त दबदबा दिखाया और ज्यादातर समय उनका ही पलड़ा भारी रहा। बीच में मैट और ट्रेंट ने भी अच्छा काम किया। अंत में बिग बिल ने सिडल पर क्लोथ्सलाइन मूव लगाया और पिन करके बड़ी जीत हासिल कर ली।

नतीजा: बिग बिल और ब्रायन केज को जीत मिली

इस तरह AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now