AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE चैंपियन ने मेन इवेंट में हासिल की बड़ी जीत, चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। AEW ने मुकाबलों को रोचक बनाने पर ध्यान दिया। Rampage की शुरुआत चैंपियनशिप मैच से हुई और अंत में दिग्गज सुपरस्टार को जीत मिली। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों को लेकर बात करने वाले हैं।

- ऑरेंज कैसिडी vs एंजेलिको (AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच)

यह मैच काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ। ऑरेंज कैसिडी और एंजेलिको ने प्रभावित किया। रिंगसाइड पर डैनह्यूसन और सर्पेंटिको के बीच बवाल मचा। अंत में डैनह्यूसन ने सर्पेंटिको पर हमला किया। रिंग में कैसिडी ने एंजेलिको पर ऑरेंज पंच लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: ऑरेंज कैसिडी ने चैंपियनशिप रिटेन रखी

- AEW Rampage में अबेडन vs ट्रिश अडोरा

मैच की शुरुआत में अबेडन ने चॉप्स लगाकर दबदबा बनाया। बाद में ट्रिश अडोरा ने भी प्रभावित किया। अंत में अबेडन के पास मोमेंटम था और उन्होंने अपना फिनिशर लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की। मैच के बाद लाइट्स बंद हुई और जूलिया हार्ट नज़र आईं। उन्होंने TBS टाइटल को नीचे रख दिया। अबेडन ने टाइटल उठाया और लाइट बंद हुई। लाइट आने के बाद जूलिया हार्ट अपने टाइटल के साथ गायब हो गईं। अबेडन काफी गुस्से में नज़र आईं।

नतीजा: अबेडन की जीत हुई

- AEW Rampage में पावरहाउस हॉब्स और कोनोसुके ताकेशिता vs क्रिस्टोफर डेनियल्स और मैट सिडल

यह मैच काफी जबरदस्त रहा और दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया। कमेंट्री टेबल पर मौजूद डॉन कैलिस ने पावरहाउस हॉब्स और कोनोसुके ताकेशिता की तारीफ की। अंत में क्रिस्टोफर डेनियल्स ने हॉब्स पर हमला करने का प्रयास किया। पावरहाउस हॉब्स ने उनपर स्पाइनबस्टर लगाया और फिर पावरस्लैम देकर पिन किया।

नतीजा: पावरहाउस हॉब्स और कोनोसुके ताकेशिता की जीत हुई

टॉप फ्लाइट और एक्शन एंड्रेटी का इंटरव्यू हुआ। इसी बीच उन्होंने पेंटा एल ज़ीरो एम द्वारा ट्रियोज़ मैच के लिए मिले चैलेंज को स्वीकारा।

- AEW Rampage में ब्रायन डेनियलसन vs डेनियल गार्सिया (Continental Classic लीग मैच)

मैच की शुरुआत में डेनियल गार्सिया ने दबदबा बनाने की कोशिश की। बाद में ब्रायन डेनियलसन ने अपनी जबरदस्त स्किल्स का प्रदर्शन किया। गार्सिया के पास मोमेंटम था और इसी के चलते वो डांस करने लगे। पूर्व WWE चैंपियन ने रनिंग नी मूव लगाया और उन्हें सबमिशन में लॉक किया। गार्सिया फेडआउट हो गए और इसी के चलते ब्रायन को विजेता घोषित किया गया।

नतीजा: ब्रायन डेनियलसन की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।