Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने साथी को धोखा देकर चौंकाया, मेन इवेंट में पूर्व WWE रेसलर की हुई बड़ी हार

AEW Rampage का मेन इवेंट काफी रोचक रहा
AEW Rampage का मेन इवेंट काफी रोचक रहा
Ujjaval

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ बढ़िया मैचों का आयोजन हुआ वहीं सैगमेंट्स भी देखने लायक साबित हुए। बड़े सुपरस्टार्स की कमी के बावजूद एपिसोड चर्चा का विषय बनने में सफल रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- एडी किंग्सटन और कोनोसुके ताकेशिता के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ। यह मुकाबला काफी बढ़िया साबित हुआ और अंत में किंग्सटन ने बड़ी जीत अपने नाम की।

And @Madking1981 finally gets the win, after an absolutely physical war to kick off #AEWRampage tonight on @tntdrama! https://t.co/A93jmjYzY9

- गेट्स ऑफ एगनी ने एक टैग टीम मैच में ली मोरिआरिटी और जोनाथन ग्रीशम को हराया। मैच के बीच में जोनाथन बैकस्टेज चले गए और इसका फायदा गेट्स ऑफ एगनी ने मैच में उठाया।

- एडी किंग्सटन ने बैकस्टेज सैगमेंट में जैरिको अप्रिसिएशन सोसाइटी से रूबी सोहो पर हमला करने का बदला लेने का बारे में बात की। उन्होंने क्रिस जैरिको पर निशाना साधा और बताया कि उन्हें दिग्गज के खिलाफ बार्ब्ड वायर्स मैच लड़ना है।

- सेरेना डीब और मर्सिडीज मार्टिंज़ का टैग टीम मैच कायला स्पार्क्स और क्रिस्टिआना मैरी से मैच हुआ। इस मैच में डीब ने मैरी को सबमिशन में फंसाया और टैपआउट करने पर मजबूर किया। इस मैच में सेरेना डीब और मर्सिडीज मार्टिंज़ को जीत मिली। डीब अपनी पार्टनर के बर्ताव से खुश नहीं थीं और उन्होंने मार्टिंज़ पर हमला किया। बाद में उन्होंने अपनी टैग टीम साथी को सेरेनिटी लॉक में फंसाया। दोनों टैग टीम के तौर पर अच्छा काम कर रही थीं और अचानक से उनका अलग होना शॉकिंग रहा।

- जोनाथन ग्रीशम ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि मार्च में उन्होंने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन वो घर बैठे हुए थे। टुली ब्लैंचर्ड ने उन्हें प्लान बताया और इसी वजह से जोनाथन ने अपने साथी को धोखा देते हुए टुली ब्लैंचर्ड के साथ शामिल होने का निर्णय लिया। इंटरव्यूअर टोनी शैवोनी ने बताया कि अगले हफ्ते ग्रीशम को अपने टाइटल को ली मोरिआरिटी के खिलाफ डिफेंड करना होगा।

- ऑरेंज कैसिडी और टोनी नीस के बीच मैच हुआ। इस मैच में काफी इंटरफेरेंस हुई लेकिन अंत में ऑरेंज कैसिडी ने अपना फिनिशर ऑरेंज पंच लगाकर मैच जीता।

.@TonyNese nullifies the cursing power of @DanhausenAD here on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/ZTa377kjsH

इस तरह से AEW Rampage के बढ़िया एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...