AEW Rampage रिजल्ट्स: मेन इवेंट में पूर्व WWE दिग्गजों के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला, भारतीय स्टार के साथी को मिली बड़ी हार

AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Rampage: AEW Rampage का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। Rampage के इस एपिसोड में कुछ शानदार मैच देखने को मिले। इस शो का अंत पूर्व WWE दिग्गजों समोआ जो (Samoa Joe) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के जबरदस्त मैच के जरिए हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Rampage के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Rampage में पेंटा एल जीरो मिएडो vs जे लीथल (ग्रैंडस्लैम वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट)

- भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह के साथी जे लीथल का ग्रैंडस्लैम वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पेंटा एल जीरो मिएडो से सामना हुआ। यह मैच शुरू होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। जल्द ही, सतनाम सिंह ने पेंटा एल जीरो मिएडो पर हमला कर दिया। इसके बाद जैफ जैरेट ने रेफरी का ध्यान भटकाया और कैरन & सोंजय दत्त ने पेंटा को मास्क की मदद से रोप्स से बांध दिया। जब रेफरी को मैच में दखल के बारे में पता चला तो उन्होंने जे लीथल के साथियों को रिंगसाइड से बैन कर दिया। इस मैच के दौरान जे लीथल ने पेंटा एल जीरो मिएडो का मास्क भी उतार दिया था और रेफरी ने पेंटा को मास्क पहनने में मदद की थी। इसके बावजूद पेंटा एल जीरो मिएडो ने हार नहीं मानी और उन्होंने जे लीथल को फियर फैक्टर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: पेंटा एल जीरो ने जे लीथल को हराया।

AEW Rampage में सैमी गुवेरा और क्रिस जैरिको का सैगमेंट

- सैमी गुवेरा माइक के साथ दिखाई दिए और उनकी क्रिस जैरिको के साथ बहस देखने को मिली। क्रिस जैरिको ने सैमी गुवेरा को कहा कि वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले उन दोनों को गुस्सा दूर करने के लिए वन-ऑन-वन मैच लड़ना चाहिए। जल्द ही, ये दोनों AEW Dynamite GrandSlam में मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद क्रिस जैरिको & सैमी गुवेरा ने हाथ मिलाया और वो दोनों गले मिलते हुए दिखाई दिए।

AEW Rampage में हिकारू शिडा, डॉ ब्रिट बेकर & स्काई ब्लू vs टाया वल्कायरी, ऐना जे & द बनी

- इस सिक्स-विमेंस टैग टीम मुकाबले की शुरूआत स्काई ब्लू और द बनी ने की। इस मैच में दोनों ही टीमें एक-दूसरे को तगड़ी फाइट देकर मैच जीतने की भरपूर कोशिश करते हुए दिखाई दी। वहीं, अंत में ब्रिट बेकर ने द बनी को लॉकजॉ में जकड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। अपनी टीम की जीत के बावजूद हिकारू शिडा नाराज थीं और वो गुस्से में वहां से चली गईं।

नतीजा: हिकारू शिडा, डॉ ब्रिट बेकर & स्काई ब्लू ने जीता मैच।

AEW Rampage में द यंग बक्स vs मैट मेनार्ड & एंजेलो पार्कर

- एंजेलो पार्कर और यंग बक्स के निक जैक्सन ने इस टैग टीम मैच की शुरूआत की। इस मैच में इन दोनों टीमों ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर मैच को रोचक बनाने की कोशिश की। मैट मेनार्ड & एंजेलो पार्कर ने इस मुकाबले में द यंग बक्स को टक्कर जरूर दी थी लेकिन अंत में द यंग बक्स ने मैच में पूरी तरह कंट्रोल बना लिया। इसके बाद द यंग बक्स ने मैट मेनार्ड को BTE ट्रिगर देते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की।

नतीजा: द यंग बक्स ने मैट मेनार्ड & एंजेलो पार्कर को हराया।

AEW Rampage के मेन इवेंट में समोआ जो vs जैफ हार्डी (ग्रैंडस्लैम टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट)

- AEW Rampage के मेन इवेंट में पूर्व WWE दिग्गजों समोआ जो और जैफ हार्डी का ग्रैंडस्लैम टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में आमना-सामना हुआ। बेल रिंग होने के बाद जैफ हार्डी ने समोआ जो को डबल एक्स हैंडल दे दिया। इसके बाद जैफ हार्डी ने समोआ जो को ड्रॉपकिक देने के बाद फेस पर किक जड़ दिया। वहीं, समोआ जो ने जैफ हार्डी को स्ट्राइक्स देते हुए मैच में वापसी की। इसके बाद भी समोआ जो और जैफ हार्डी के बीच काफी समय तक कांटे का मुकाबला जारी रहा। वहीं, अंत में समोआ जो ने जैफ हार्डी के ट्विस्ट ऑफ फेट मूव से खुद को बचाने के बाद उन्हें कोकिना क्लच में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: समोआ जो ने जैफ हार्डी को हराया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now