AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को बीच मुकाबले में दोस्त से मिला धोखा, फेमस रेसलर्स ने आसानी से जीता मैच

AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो की रेसलिंग क्वालिटी काफी बढ़िया रही हुई। शो में ज्यादातर टैग टीम मैच देखने को मिले और एक सिंगल्स मुकाबला भी बुक किया गया। AEW ने इस हफ्ते बड़े सुपरस्टार्स की कमी के बावजूद कई जगहों पर प्रभावित किया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- अनडिस्प्यूटेड किंगडम का ऑरेंज कैसिडी, रॉकी रोमेरो और ट्रेंट बरेटा से मैच देखने को मिला। दोनों टीमों ने इस मुकाबले द्वारा सभी फैंस का दिल जीता। किंगडम के रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने रॉकी पर रनिंग नी और अपना फिनिशर लगाया। मैट टेवन ने टॉप रोप से मूव लगाकर पिन किया और अनडिस्प्यूटेड किंगडम को जीत दिलाई। मैच के बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने चेयर सेट करके रोमेरो पर अपना फिनिशर लगाने का मन बनाया। ऑरेंज कैसिडी ने आकर फैक्शन को भगाया।

- यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में लोकल सुपरस्टार्स को आसानी से हरा दिया। यंग बक्स ने फैंस का मजाक बनाया और फिर कहा कि वो EVP होने की पावर का इस्तेमाल नहीं करेंगे। वो लगातार मैच जीतकर ही AEW टैग टीम टाइटल मैच हासिल करेंगे।

- मैट सिडल और मिस्टिको के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ। यह मुकाबला कई हाई-फ्लाइंग मूव्स से भरा हुआ रहा। अंत में मिस्टिको ने सिडल पर स्पेनिश फ्लाई मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

- बैकस्टेज सैगमेंट में ब्रायन केज ने बताया कि वो हुक की हैंडीकैप मैच में जीत से प्रभावित नहीं हुए हैं। उन्होंने डॉमिनेंट अंदाज में दो स्टार्स को एक साथ हराने का दावा किया।

- AEW Rampage के मेन इवेंट में विलो नाईटइंगेल और क्रिस स्टेटलैंडर का रूबी सोहो और सराया के खिलाफ टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। पूर्व WWE सुपरस्टार्स को विलो और क्रिस ने कड़ी टक्कर दी। एक समय पर सराया ने गलती से रूबी पर हमला कर दिया। जब सराया अपनी दोस्त सोहो को टैग देने गईं, तो वो एप्रन से नीचे कूद गईं। रूबी ने रिंगसाइड पर मौजूद कैमरन पर हमला किया और बैकस्टेज चली गईं। इस धोखे के कारण सराया अकेली पड़ गईं और इस चीज़ का फायदा बेबीफेस स्टार्स ने उठाया। नाईटइंगेल ने सराया पर डॉक्टर बॉम्ब लगाया और पिन करके टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद क्रिस और विलो ने स्टोकली हैथवे के साथ सेलिब्रेट किया। रिंगसाइड पर स्काई ब्लू आईं और लाइट बंद हो गई। लाइट के वापस आते ही स्काई के पास TBS चैंपियन जूलिया हार्ट आ गईं। दोनों टीमों का स्टेयरडाउन हुआ। लाइट दोबारा बंद हुई और जूलिया-स्काई दोनों गायब हो गईं।

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।