Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar ने जीता जबरदस्त चैंपियनशिप मैच, फेमस रेसलर को चीटिंग से मिली जीत

Ujjaval
 AEW का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ
AEW का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ

AEW: AEW Rampage का एपिसोड अच्छा रहा। इस एपिसोड में AEW ने कुछ बढ़िया मैच बुक किए थे और सुपरस्टार्स ने अपनी स्किल्स द्वारा मुकाबलों को देखने लायक बनाया। साथ ही सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा और डार्बी एलिन के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। असल में यह मैच AEW वर्ल्ड टाइटल के लिए चल रहे टूर्नामेंट का हिस्सा था। यहां सैमी ने चीटिंग की और डार्बी पर लो-ब्लो लगाया। कई मौकों पर टे मेलो ने भी उनकी मदद की। उन्होंने अंत में अपना फिनिशर GTH लगाकर मैच जीता। वो अगले राउंड में जॉन मोक्सली का सामना करेंगे।

With the numbers on his side, @sammyguevara steals the victory and advances to the Grand Slam Tournament of Champions Semi-finals next week! #AEWRampage is on @tntdrama! https://t.co/6SEuAyyEUu

- समोआ जो ने वापसी को लेकर प्रोमो कट किया और बताया कि वो फैंस के सामने आकर खुश हैं। बाद में मार्क स्टर्लिंग, टोनी नीस और जोश वुड्स ने एंट्री की। इसी दौरान स्टर्लिंग ने वुड्स के लिए समोआ जो से ROH वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियनशिप के लिए मैच मांगा। पूर्व WWE सुपरस्टार ने चुनौती को स्वीकार किया लेकिन मार्क वुड्स ने बताया कि आज नहीं बल्कि अगले हफ्ते दोनों का मैच होगा।

- मिरो ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया और वो इस दौरान वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलने पर निराश थे।

- सेरेना डीब और मैडिसन रायन के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में डीब ने दिग्गज Impact Wrestling स्टार को अपने सबमिशन मूव हाफ क्रैब द्वारा टैपआउट करने पर मजबूर किया।

#TheProfessor @SerenaDeeb with a vicious route to victory tonight on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/704FtiuKt1

- AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने प्रोमो कट किया। उन्होंने इस दौरान All Out में अपनी जीत को लेकर बात की और बताया कि उन्होंने अथीना को आखिर हरा ही दिया।

- पावरहाउस हॉब्स ने प्रोमो कट किया और एक हील के तौर पर जबरदस्त काम किया। उन्होंने यहां बताया कि द फैक्ट्री फैक्शन, रिकी स्टार्क्स का बुरा हाल नहीं कर पाया। इसी वजह से उन्होंने अपने पुराने साथी की बुरी हालत की।

- क्लॉडियो कास्टगनोली और डैक्स हारवुड के बीच ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इसे आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच कहा जा सकता है। डैक्स ने प्रभावित किया लेकिन अंत में पूर्व WWE सुपरस्टार क्लॉडियो ने शार्पशूटर फिनिशर द्वारा टैग टीम दिग्गज को टैपआउट करने पर मजबूर किया।

The #ROH World Champion @ClaudioCSRO defends the title against #FTR’s Dax Harwood on #AEWRampage! Watch @tntdrama right now! https://t.co/C3WR6lPi0k

इस

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment