Create

AEW की इस हफ्ते की रेटिंग आई सामने, लगातार तीसरे हफ्ते शो ने 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया 

अगले हफ्ते AEW Dynamite का एपिसोड काफी धमाकेदार होने जा रहा है
अगले हफ्ते AEW Dynamite का एपिसोड काफी धमाकेदार होने जा रहा है

AEW हालिया इतिहास में काफी बेहतरीन रेसलिंग शोज देते हुए आ रही है और फैंस की वापसी के बाद शोज का रोमांच और भी बढ़ चुका है। इस कड़ी मेहनत का फायदा यह हुआ है कि पिछले तीन हफ्ते से AEW की रेटिंग काफी अच्छी रही है। Fight for the Fallen शो के जरिए AEW ने लगातार तीसरे हफ्ते 1 मिलियन का मार्क क्रॉस किया है और शो की औसत व्यूअरशिप 1.108 मिलियन रही थी।

हालांकि, पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते की व्यूअरशिप थोड़ी कम थी और आपको बता दें, पिछले हफ्ते AEW की व्यूअरशिप 1.148 मिलियन रही थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते AEW को ओलपिंक से टक्कर मिली थी। इस हफ्ते AEW के व्यूअरशिप में थोड़ी कमी जरूर आई थी लेकिन इस हफ्ते 18-49 डेमोग्राफिक का स्कोर 0.45 रहा जबकि पिछले हफ्ते का स्कोर 0.44 रहा था। गौर करने वाली बात यह है कि Raw का डेमो रेटिंग 0.49 रहा था।

क्या AEW लगातार चौथे हफ्ते भी अच्छा परफॉर्म कर पाएगी?

AEW Fyter Fest नाइट 1 के बाद से ही AEW की लगातार तीन हफ्ते की व्यूअरशिप 1 मिलियन से ज्यादा रही है। आपको बता दें, साल 2019 में AEW Dynamite के डेब्यू के बाद ऐसा पहली बार देखने को मिला है। यह बात तो पक्की है कि AEW की व्यूअरशिप बढ़ने से टोनी खान के साथ-साथ पूरा AEW रोस्टर काफी खुश होगा क्योंकि कंपनी को इस पोजिशन पर पहुंचाने के लिए ये सभी लगातार कड़ी मेहनत करते हुए आए हैं।

अगले हफ्ते AEW Dynamite: Homecoming के लिए कई बेहतरीन मैचों की पहले ही घोषणा की जा चुकी है। इस शो के दौरान लेयला हर्स्ट और एली के बीच विमेंस टाइटल एलिमिनेटर मैच होगा। वहीं, TNT चैंपियन मिरो, 'बिग शॉटी' ली जॉनसन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा इस शो के दौरान क्रिश्चियन केज, द ब्लेड जबकि क्रिस जैरिको, जूवेंटेड गुरेरा का सामना करते हुए नजर आएंगे। वहीं, AEW Dynamite: Homecoming के मेन इवेंट में मलाकाई ब्लैक, कोडी रोड्स का सामना करते हुए दिखाई देंगे और आपको बता दें, ब्लैक का यह AEW में डेब्यू मैच होगा। देखा जाए तो अगले हफ्ते AEW Dynamite का मैच कार्ड इतना शानदार है कि लगातार चौथे हफ्ते शो की व्यूअरशिप 1 मिलियन के पार जा सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment