Create

AEW Revolution के मेन इवेंट में चैंपियनशिप के लिए दिग्गजों के बीच हुआ धमाकेदार मैच, पूर्व WWE Superstar को लगा बड़ा झटका

AEW Revolution 2022 में हैंगमैन पेज ने अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया
AEW Revolution 2022 में हैंगमैन पेज ने अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Revolution 2022 इवेंट का समापन हो चुका है और इस शो के मेन इवेंट में हैंगमैन पेज (Hangman Page), पूर्व WWE सुपरस्टार एडम कोल (Adam Cole) के खिलाफ मैच में अपना AEW वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। यह मैच Revolution 2022 में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हुआ और इस मैच में वर्तमान चैंपियन हैंगमैन पेज ने एडम कोल को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

BUCKSHOT LARIAT by the #AEW World Champion #Hangman @theadampage! Will this be the end?! What a night it's been at #AEWRevolution LIVE on PPV! https://t.co/PyjpqrYhLe

इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने मूव्स का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया था और बता दें, रिंग के बाहर कोल द्वारा पनामा सनराइज मूव देना काफी शानदार पल था। इसके अलावा रिड्रैगन मैच के दौरान एडम कोल की मदद करने आए थे लेकिन जल्द ही, डार्क ऑर्डर ने रिड्रैगन पर हमला कर दिया था। इस मैच के अंत में हैंगमैन पेज ने एडम कोल को बकशॉट लैरिएट देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

बता दें, एडम कोल ऐसे तीसरे AEW सुपरस्टार हैं जिनके खिलाफ हैंगमैन पेज अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहे हैं। इससे पहले हैंगमैन पेज ने डेनियल ब्रायन और लांस आर्चर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल रिटेन किया था।

AEW Revolution 2022 में हैंगमैन पेज vs एडम कोल के मैच के अलावा क्या देखने को मिला?

Will @RealWardlow be the #FaceOfTheRevolution after this violent Ladder Match? #AEWRevolution is LIVE on PPV! Available on @BleacherReport & @FiteTV (Int.)! https://t.co/OZkZ5rWI3Y

AEW Revolution 2022 की शुरुआत में क्रिस स्टेटलैंडर ने लायला हिर्स्च को हराया। इसके अलावा हुक ने शो में क्यूटी मार्शल को मात दी। वहीं, टैग टीम मैच में हाउस ऑफ ब्लैक ने डेथ ट्रांयगल को हराया। क्रिस जैरिको को एडी किंग्सटन के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा जुरासिक एक्सप्रेस ने रिड्रैगन और द यंग बक्स को हराकर अपना AEW वर्ल्ड टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया था।

बता दें, इस शो में फेस ऑफ रेवोल्यूशन लैडर मैच देखने को मिला था और वार्डलॉ यह मैच जीतकर AEW TNT चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बने थे। इसके अलावा जेड कार्गिल ने टे कॉन्टी को हराकर TBS चैंपियनशिप रिटेन की और सीएम पंक ने MJF को मात दी थी। ब्रिट बेकर भी थंडर रोजा को हराकर AEW विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रही थीं। वहीं, जॉन मोक्सली ने डेनियल ब्रायन को हराया था और टोरनैडो टैग टीम मैच में डार्बी एलिन, स्टिंग और सैमी गुवेरा की जीत हुई थी।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...