Create
Notifications

WWE न्यूज़: WWE छोड़कर जा चुके सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन से डरने वाले रैसलर्स को दिया सुझाव

Enter caption
Kshitij Gupta

AEW के सुपरस्टार डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट) ने एक रैसलिंग वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और उन्होंने काफी सारे विषयों पर चर्चा की।

रोड्स ने WWE के उन सुपरस्टार्स रैसलर्स के बारे में बात की, जो विंस मैकमैहन से बात करने में कतराते हैं या डरते हैं। रोड्स ने उन्हें सलाह दी कि यदि उन रैसलर्स के पास आइडिया या सुझाव होता है, तो उन्हें विंस मैकमैहन से शेयर करें।

इंटरव्यू के दौरान रोड्स ने बताया कि जब उनका WWE रन चल रहा था, तब उनके पास कुछ सुझाव थे जो उन्होंने विंस मैकमैहन के साथ शेयर किये थे लेकिन उनकी क्रिएटिव टीम को ये आइडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। गोल्डस्ट ने कहा कि उन्हें WWE की क्रिएटिव टीम ने कभी गंभीरता से नहीं लिया और ना ही कभी उनके विचारों को स्वीकार किया।

youtube-cover

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ये भी बताया कि उन्होंने इस बात को नोटिस किया है कि काफी सारे रैसलर्स WWE में विंस मैकमैहन से डरते हैं लेकिन यदि उनके पास कोई सुझाव होता है, तो इसे उन्हें अपने पास ही ना रखने की बजाय उनके साथ शेयर करना चाहिए।

यदि आपके लिए कंपनी में कुछ किया जा रहा है, तो ये काफी अच्छी बात है लेकिन यदि आपके पास कुछ बात है तो आपको उनसे कहनी चाहिए। वे बॉस हैं और वे कम से कम हाँ या ना में जवाब दे ही सकते हैं। मुझे केवल इस बात की निराशा थी कि मुझे ज्यादा जवाब नहीं दिए गए।

डस्टिन रोड्स ने हाल ही में WWE को छोड़ दिया है और AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है। कोडी रोड्स, डस्टिन के सगे भाई हैं और वर्तमान में AEW के वाइस प्रेसिडेंट हैं। डस्टिन ने अपने करियर का अधिकांश समय WWE में बिताया है। डस्टिन अपने हॉल ऑफ़ फेम रहे पिता डस्टी रोड्स की छाया से बाहर निकलना चाहते थे और इसी वजह से WWE में डस्टिन ने गोल्डस्ट की गिमिक के साथ एंट्री की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...