Create

AEW स्टार ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का फेमस डायलॉग इस्तेमाल करके MJF का उड़ाया मजाक

AEW सुपरस्टार MJF और WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
AEW सुपरस्टार MJF और WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान MJF के खिलाफ मिली जीत से कैप्टन शॉन डीन (Captain Shawn Dean) अभी भी काफी खुश हैं। तभी से डीन ट्विटर पर अपनी इस जीत का जश्न मना रहे हैं और उन्होंने हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का फेमस डायलॉग इस्तेमाल करके MJF का मजाक उड़ाया।

बता दें, पिछले हफ्ते AEW Dynamite में कैप्टन शॉन डीन और MJF का मैच शुरू होने के बाद सीएम पंक (Cm Punk) रिंग में आ गए थे और इस वजह से MJF रिंग से बाहर चले गए थे। इसका फायदा उठाकर पंक ने कैप्टन शॉन डीन को GTS मूव देकर धराशाई कर दिया था और इस वजह से शॉन को DQ के जरिए इस मैच का विजेता घोषित किया गया था।

Acknowledge Me… #IBeatMJF #Salute twitter.com/the_mjf/status…

कुछ समय पहले MJF ने ट्वीट करके बताया था कि वो एक साइनिंग के लिए एलबामा जा रहे हैं। इसके साथ ही MJF ने ट्वीट में यह भी लिखा था कि उनके खिलाफ मैच में कैप्टन शॉन डीन की जीत नहीं हुई थी। जल्द ही, शॉन ने MJF के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रोमन रेंस के फेमस डायलॉग का इस्तेमाल किया। बता दें, शॉन ने MJF के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें एकनॉलेज करने को कहा था।

AEW में जल्द ही MJF का सीएम पंक के साथ मैच हो सकता है

सीएम पंक और MJF की स्टोरीलाइन वर्तमान समय में केवल AEW ही नहीं बल्कि रेसलिंग में चल रही सबसे बड़ी स्टोरीलाइंस में से एक है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू हुए एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और फैंस की अभी भी इस फ्यूड में रूचि बनी हुई है।

पिछले हफ्ते Dynamite में MJF ने संकेत देने की कोशिश की थी कि इस हफ्ते वो सीएम पंक के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं लेकिन अंत में उन्होंने बताया कि पंक का इस हफ्ते वार्डलौ के खिलाफ मैच होगा। Revolution 2022 के शुरू होने में 2 महीने से भी कम समय रह गया है इसलिए सीएम पंक vs MJF का मैच इस इवेंट में कराया जा सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...