Create

टॉप AEW स्टार ने WWE लैजेंड द अंडरटेकर के एंट्रेंस का उड़ाया मजाक, रिंग में वापसी के दिए संकेत 

WWE लैजेंड द अंडरटेकर के एंट्रेस को सबसे बेहतरीन एंट्रेस में से एक माना जाता है
WWE लैजेंड द अंडरटेकर के एंट्रेस को सबसे बेहतरीन एंट्रेस में से एक माना जाता है

AEW में क्रिस्टोफर डेनियल्स (Christopher Daniels) को कम्पीट किये हुए 6 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और उन्होंने हाल ही में रिंग में वापसी करने के संकेत दिए। इसके अलावा पूर्व AEW टैग टीम चैंपियन ने WWE लैजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) के फेमस एंट्रेंस का मजाक भी उड़ाया। बता दें, AEW के यूट्यूब एक्सक्लूसिव शो के दौरान डेनियल, द अंडरटेकर के फेमस गॉन्ग साउंड पर लॉकर रूम से बाहर आए। उन्होंने कैमरे में देखकर कहा कि उन्हें काम करना है और इसके बाद वो वहां से चले गए।

Christopher Daniels returns to Daily’s Place on 1/3/22 BTE. Entering into the very spot where he once contemplated retirement while crying after losing to Matt and Nick Jackson https://t.co/KkntcLIvkE

बता दें, यह चीज़ वहीं पर देखने को मिलीं जहां क्रिस्टोफर डेनियल्स ने रिटायरमेंट लेने के संकेत दिए थे। इस दिग्गज परफॉर्मर ने उनको और कजारियन को 14 मई 2021 को द यंग बक्स के खिलाफ मिली हार के बाद रिटायरमेंट लेने पर विचार किया था।

गौर करने वाली बात यह है कि भले ही, डेनियल्स ने मई 2021 के बाद से ही AEW में कोई मैच नहीं लड़ा है लेकिन वो पिछले कुछ महीनों में इम्पैक्ट रेसलिंग, NJPW और DEFY Wrestling में मैच लड़ चुके हैं। यही नहीं, डेनियल्स DEFY चैंपियन भी हैं। यह देखना रोचक होगा कि क्रिस्टोफर डेनियल्स की सचमुच AEW में रिंग में वापसी होने वाली है या फिर उन्होंने मजाक किया है।

क्रिस्टोफर डेनियल्स ने हाल ही में AEW में अपने फ्यूचर के बारे में बात की

पिछले महीने 51 वर्षीय क्रिस्टोफर डेनियल्स ने AEW रिंग में वापसी करने के बारे में बात की थी। डेनियल्स ने कहा था कि अगर उन्हें अनुमति मिलती है तो वो जरूर एक बार फिर परफॉर्म करना चाहेंगे। हालांकि, डेनियल्स ने यह भी कहा कि यह उनका फैसला नहीं है और उनकी वापसी इस बात पर निर्भर करेगी कि AEW के लिए क्या अच्छा है।

बता दें, क्रिस्टोफर डेनियल्स AEW के टैलेंट ऑफ रिलेशंस के हेड भी हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि वो इस रेसलिंग प्रमोशन में मौजूद प्रमुख लोगों में शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment