"Vince McMahon को लोगों को डराना पसंद है" - AEW स्टार ने WWE के मालिक की Triple H से तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन

Triple H: विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के WWE के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने कंपनी की जिम्मेदारी काफी अच्छे से संभाली है। ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद अधिकतर सुपरस्टार्स का बेहतर तरीके से इस्तेमाल होने लगा है। इसके अलावा ट्रिपल एच की वजह से यूएस और आईसी चैंपियनशिप की वैल्यू में काफी इजाफा हो चुका है। AEW सुपरस्टार डैक्स हार्वुड (Dax Harwood) ने हाल ही में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन की तुलना की।

डैक्स हार्वुड ने "FTR With Dax Harwood" के हालिया एपिसोड में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के मैनेजमेंट स्टाइल्स की तुलना की। इस दौरान डैक्स हार्वुड ने कहा-

"मुझे लगता है कि विंस मैकमैहन को डर के बीच लीड करना पसंद है। मेरा मानना है कि वो इसका आनंद लेते हैं। वो अल्फा मेल होना एंजॉय करते हैं और उन्हें लोगों का उनसे डरना पसंद है। मुझे नहीं लगता है कि ट्रिपल एच तलवार के साथ शासन करना चाहते हैं, वो आयरन फिस्ट के साथ शासन करना चाहते हैं और लोगों को उनका आदर करते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, विंस लोगों को डराकर उनसे सम्मान पाना चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा-

"एक रेसलर के तौर पर विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच के सामने अपनी बात रखना काफी आसान है, लेकिन हंटर (ट्रिपल एच) आपके आईडिया का बेहतर तरीके से स्वागत करते हैं। हम उन्हें अपने आईडिया बता सकते हैं और हमने कई बार ऐसा किया था। उनके आईडिया के पीछे बड़ा कारण होता है और इसका मतलब बनता है।"

पूर्व WWE Superstars FTR AEW में अपना करियर दांव पर लगा चुके हैं

AEW Dynamite के आखिरी एपिसोड में FTR (डैक्स हार्वुड & कैश व्हीलर) का मौजूदा AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस द गंस के खिलाफ सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान FTR ने द गंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच पाने के लिए अपना करियर दांव लगा दिया। अगर FTR इस मैच में द गंस को हराने में नाकाम रहते हैं तो उन्हें कंपनी छोड़नी पड़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now