Create
Notifications

AEW के फेमस सुपरस्टार ने की WWE लैजेंड द रॉक के खिलाफ मैच की मांग

AEW स्टार इथान पेज ने हाल ही में द रॉक के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की
AEW स्टार इथान पेज ने हाल ही में द रॉक के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की
Subham Pal

AEW स्टार इथान पेज (Ethan Page) ने हाल ही में Beckles & Recher से बात की और इस दौरान इथान से उनके ड्रीम प्रतिद्वंदियों के बारे में पूछा गया। पेज ने इस दौरान कई लैजेंड्स का नाम लिया और इन लैजेंड्स में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और हॉलीवुड आइकॉन द रॉक (The Rock) भी शामिल थे।

इथान ने कहा कि वो WWE लैजेंड और वर्तमान AEW स्टार क्रिश्चियन केज के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना पसंद करेंगे। पेज ने कहा कि AEW में वो पहले ही दो ड्रीम प्रतिद्वंदियों क्रिस जैरिको और स्टिंग का सामना कर चुके हैं। इथान पेज ने कहा-

"मैं हर इंटरव्यू में कहता आया हूं कि मैं क्रिश्चियन केज के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना पसंद करूंगा। स्टिंग वहां मौजूद हैं, और क्रिस जैरिको भी और मुझे इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिला और यह काफी अच्छी बात है। मैं कहूंगा कि क्रिश्चियन मेरे लिए लिस्ट में अगले ड्रीम प्रतिद्वंदी हैं। और मैं सबसे बड़े ड्रीम मैच में द रॉक या फिर रेजर रेमन का सामना करना चाहूंगा।"

इथान पेज ने अपने AEW करियर पर बात की

The #InnerCircle face @ScorpioSky, @OfficialEGO, @junior_cigano, @AndreiArlovski & #DanLambert in a Minneapolis Street Fight at #AEWFullGear Nov. 13 LIVE on Pay-Per-View! Order now on all major providers, @BleacherReport, & internationally on @FiteTV: allelitewrestling.com/how-to-watch-a… https://t.co/OZvWliy2Hl

इथान पेज ने इम्पैक्ट रेसलिंग में सफल रन के बाद AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। AEW का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए इथान ने कहा कि शुरूआत में वो थोड़े नर्वस थे लेकिन अब उन्हें इस कंपनी में काम करने में मजा आ रहा है। इथान ने कहा कि AEW में उनके लिए चीज़ें काफी अच्छी जा रही हैं, खासकर उनकी स्कॉर्पयो स्काई के साथ पार्टनरशिप काफी अच्छी है।

" इम्पैक्ट रेसलिंग से लेकर AEW जॉइन करने का रास्ता मेरे लिए आसान रहा। AEW में मैं अब स्थापित हो चुका है और इस कंपनी में मैं खुद को बड़ा स्टार बनाने की कोशिश कर रहा हूं। जब मुझे स्कॉर्पियो स्काई के साथ पार्टनरशिप में डाला गया तो हमारी पार्टनरशिप काफी नैचुरल थी। हमलोग ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह काफी अच्छे दोस्त हैं। AEW में वर्तमान समय में चीज़ें काफी अच्छी हैं और मैं खुद को इस टीम का अहम हिस्सा मानता हूं।"

बता दें, इथान पेज और स्कार्पियो स्काई AEW Full Gear में अमेरिकन टॉप टीम के मेंबर्स के साथ इनर सर्किल का सामना करते हुए दिखाई देंगे।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...