Create
Notifications

AEW सुपरस्टार ने WWE दिग्गज द अंडरटेकर द्वारा दी गई सलाह को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने जेक हेगर को सवाह दी थी
WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने जेक हेगर को सवाह दी थी
Subham Pal

AEW सुपरस्टार जेक हेगर (Jake Hager) हाल ही में AEW Unrestricted पोडकास्ट पर नजर आए और इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें WWE में पहले वर्ल्ड टाइटल रन से क्या सीखने को मिला था। WWE में जेक हेगर को जैक स्वैगर के नाम से जाना जाता था और उन्होंने WWE में पहला वर्ल्ड टाइटल साल 2010 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान जीता था। बता दें, हेगर ने क्रिस जैरिको (Chris Jericho) पर MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए इस टाइटल पर कब्जा किया था।

हालांकि, उनका वर्ल्ड चैंपियनशिप रन केवल 79 दिनों तक जारी रहा था। हेगर ने AEW Unrestricted पोडकास्ट पर उन्हें WWE दिग्गज द अंडरटेकर द्वारा दी गई सलाह के बारे में बात करते हुए कहा -

" द अंडरटेकर मुझे अकेले में लेकर गए। मैं कुछ गलत किया था इसलिए वो मुझे उस गलती के बारे में बताना चाहते थे। उन्होंने कहा कि अगर आप टॉप पर हैं तो यह जॉब काफी अच्छा है। बीच में और नीचे चीज़ें ठीक नहीं हैं। अगर तुम टॉप पर नहीं पहुंचोगे तो इसका कोई फायदा नहीं है।"
" तुम एक प्रो रेसलर हो और तुम्हें पता होना चाहिए कि तुम्हारी वैल्यू क्या है ताकि तुम्हें पता चल सके कि क्या चीज़ की मांग करनी चाहिए और क्या चीज़ की मांग नहीं करनी चाहिए।"

द अंडरटेकर के रिटायर होने से पहले लोगों को उनके रियल लाइफ कैरेक्टर के बारे में ज्यादा पता नहीं था। हेगर से डैडमैन ने अपने रियल कैरेक्टर में बात की थी जिसे सभी बैकस्टेज जानते हैं। हालांकि, हेगर को AEW में अभी टाइटल जीतना बाकी है। बता दें, हेगर अपने करियर के दौरान ECW चैंपियनशिप और WWE यूएस चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार जेक हेगर को AEW में फ्रेश शुरूआत की जरूरत है

भले ही, जेक हेगर को AEW में इनर सर्किल फैक्शन के रूप में काफी सफलता मिली है लेकिन उन्होंने इस रेसलिंग कंपनी में अपने दम पर ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया है। हेगर को आगे बढ़कर इनर सर्किल के बिना कुछ करने की जरूरत है। अगर हेगर, सैमी गुवैरा को TNT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का फैसला करते हैं तो इससे ग्रुप में फूट पड़ सकती है। इस चीज़ के जरिए हेगर के पास खुद को AEW में साबित करने का मौका होगा।

बता दें, हेगर Bellator में एक MMA फाइटर भी हैं और MMA रिंग में उनका रिकॉर्ड 3-0 का रहा है। बता दें, हेगर ने MMA रिंग में कुल 4 मैच लड़े हैं जिनमें से 3 मैच में उन्हें जीत जबकि एक मैच नो कॉन्टेस्ट रहा था।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...