Create

AEW स्टार मलाकाई ब्लैक करेंगे पुराने WWE दुश्मन का सामना, बड़े इवेंट में मचेगा बवाल

वर्तमान AEW सुपरस्टार मलाकाई ब्लैक
वर्तमान AEW सुपरस्टार मलाकाई ब्लैक
reaction-emoji
Subham Pal

AEW स्टार मलाकाई ब्लैक (Malakai Black) 27 नवंबर 2021 को बेंटन कंवेंशन सेंटर में WrestleCade इवेंट में बडी मर्फी (Buddy Murphy) उर्फ बडी मैथ्यूज (Buddy Matthews) का सामना करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, WWE में मलाकाई ब्लैक उर्फ एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच कई शानदार मैच देखने को मिले थे।

हालांकि, इन मैचों में इन दोनों सुपरस्टार्स को क्रिएटिव टीम की तरफ से स्टोरीलाइन डेवलपमेंट में कोई मदद नहीं मिली थी लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए इन मैचों में फैंस को काफी प्रभावित किया था। बता दें, इन दोनों ही सुपरस्टार्स को जून 2021 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

बता दें, ब्लैक का नो कम्पीट क्लॉज कॉन्ट्रैक्ट केवल 30 दिनों का था इसलिए उन्होंने एक महीने बाद ही AEW में डेब्यू करने कर लिया था। वहीं, बडी मैथ्यूज रिलीज के बाद कई रेसलिंग प्रमोशंस में कम्पीट करते हुए दिखाई दे चुके हैं। पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन बडी ने हाल ही में NJPW Battle in the Valley में काजूचिका ओकाडा का सामना किया था।

बता दें, WrestleCade में बडी मैथ्यूज vs मलाकाई ब्लैक का मैच इस शो के मेन इवेंट में देखने को मिलेगा। जब ब्लैक ने AEW में डेब्यू किया था तो उन्होंने दिखाया था कि किस तरह WWE में मर्फी की वजह से उन्हें आंख में चोट लग गई थी। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ट्विटर पर बहस भी देखने को मिली थी और इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स ने भविष्य में उन दोनों के बीच मैच होने के संकेत दिए थे।

🔥 MAIN EVENT: See Malakai Black vs Buddy Matthews at the SuperShow.Part of #WrestleCade Weekend➡️ Benton Convention Center in Winston-Salem, NC ➡️ 11/27/21. Doors open 4pm. First match 5pm.➡️ Tix at wrestlecade.com/get-tickets https://t.co/eUA5GNdQ3e

क्या AEW में मलाकाई ब्लैक और बडी मैथ्यूज टीम के रूप में दिखेंगे?

मलाकाई ब्लैक ने हाउस ऑफ ब्लैक नाम का फैक्शन तैयार किया है और हाल ही में ब्लैक से पूछा गया कि क्या बडी भविष्य में उनका फैक्शन जॉइन करेंगे। इस प्रश्न का जवाब देते हुए ब्लैक ने कहा कि वो और बडी टीम के बजाए एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी के रूप में ज्यादा बेहतर लगते हैं। इसके साथ ही ब्लैक ने बडी के साथ टीम बनाने को लेकर यह भी कहा कि भविष्य में कुछ भी देखने को मिल सकता है।

मलाकाई ब्लैक ने पिछले कुछ समय में AEW में एंड्राडे के साथ टीम बना ली है लेकिन हाल ही में संपन्न हुए AEW Full Gear पीपीवी में इस टीम को अपने पहले ही मैच में पैक & कोडी रोड्स की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...