'मैं चौंक उठा' - AEW के दिग्गज स्टार ने WWE SmackDown में Roman Reigns के अपने भाई के साथ किए गए बर्ताव पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

roman reigns jimmy uso smackdown
द ब्लडलाइन के सैगमेंट पर दिग्गज की प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन ने एक अलग मोड़ ले लिया है। रोमन ने जिमी उसो के प्रति बहुत बेकार रवैया दिखाया, लेकिन अब AEW स्टार मार्क हेनरी (Mark Henry) ने इस सैगमेंट पर बड़ा बयान दिया है।

हेनरी अपने प्रो रेसलिंग करियर और WWE को अलविदा कहने के बाद अब AEW में एक ऑन-स्क्रीन पर्सनालिटी के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने SmackDown में Roman Reigns के सैगमेंट को देखकर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा:

"मैं चौंक उठा।"

SmackDown में ट्राइबल चीफ और द उसोज़ के बीच तीखी बहस के बाद फैंस के मन में सवाल उमड़ रहे होंगे कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होने वाला है। इस तरह के संकेत जरूर मिलने लगे हैं कि अब वो समय दूर नहीं जब द ब्लडलाइन वाकई में टूट जाएगा।

WWE में बहुत जल्द 2 अन्य चैंपियनशिप बेल्ट्स अपने नाम कर सकते हैं Roman Reigns

द उसोज़ कुछ हफ्तों पहले सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप रीमैच में हराने में नाकाम रहे थे। इसलिए ट्राइबल चीफ अपने भाइयों से नाराज़ हैं, इसलिए उन्होंने अब स्थिति को अपने हाथ में ले लिया है। उन्होंने कहा है कि वो सोलो सिकोआ के साथ मिलकर Night of Champions 2023 में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को चैलेंज करेंगे।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट को सऊदी अरब होस्ट करेगा और ये पहला मौका होगा जब ज़ेन किसी मध्य-एशियाई देश में परफॉर्म कर रहे होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ज़ेन निरंतर सऊदी अरब और सीरिया के खराब संबंधों के कारण इस देश के खिलाफ बोलते रहे हैं।

खैर ये टैग टीम चैंपियनशिप मैच द ब्लडलाइन की कहानी में दिलचस्प मोड़ ला सकता है। यहां तक कि काफी लोग ये भी मानने लगे हैं कि Night of Champions ही वो इवेंट होगा जिसमें द उसोज़, ट्राइबल चीफ पर अटैक कर द ब्लडलाइन का अंत कर सकते हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि ये स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now